आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने शीना कपूर को हेड- मार्केटिंग, कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस और सीएसआर नियुक्त किया

देश की प्रमुख प्राईवेट सामान्य बीमा कंपनी आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने शीना कपूर को हेड – मार्केटिंग, कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस और सीएसआर नियुक्त किया है। इस भूमिका में वें कंपनी के सभी उत्पादों को देश के विभिन्न क्षेत्रों में कॉर्पोरेट विज्ञापन और ब्रांडिंग, ग्राहक जागरूकता रणनीतियों के माध्यम से विकसित और मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करेंगी।

वें उद्यम संबंधित व्यापक फोकस के साथ कंपनी के नवीन प्रयासों का नेतृत्व करेंगी, जिससे अन्य बीमा कंपनियों के बीच कंपनी के ब्रांड स्थिति को बढ़ाने में मदद मिलेगी। शीना कपूर के पास मार्केटिंग और कॉरपोरेट कम्युनिकेशन क्षेत्र में दो दशकों का कार्यानुभव है।

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस के मानव संसाधान विभाग के प्रमुख जेरी जोस ने नियुक्ति के संबंध में कहा कि ” हमें आईसीआईसीआई लोम्बार्ड परिवार में शीना का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वें ब्रांडिंग और संवाद स्थापित करने के अपने अनुभव से ग्राहक अंतर्दृष्टि, विश्लेषण और नवाचार के संयोजन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगी, जिससे कंपनी अपने ब्रांड संबंधित जागरूकता को अगले स्तर तक ले जाने में सक्षम हो पायेगी”।

अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, शीना कपूर ने कहा, ” पहले से कहीं अधिक व्यापकता के चलते बीमा उद्योग को वर्तमान में नए जमाने के ग्राहकों के साथ गहरा संबंध विकसित करने की आवश्यकता है। मैं इस नई भूमिका को स्वीकार कर उत्साहित हूं और एक ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं, जो बीमा को सुविधाजनक, पारदर्शी और ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने पर बल देता है l

शीना एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेज से आईसीआईसीआई लोम्बार्ड में शामिल हुई हैं, जहां वें समस्त समूह की कॉर्पोरेट मार्केटिंग, रणनीति और कॉर्पोरेट ब्रांडिंग विभाग की प्रमुख थीं और बाद में उन्होंने एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट के लिए मार्केटिंग व पीआर विभाग की जिम्मेदारी संभाली थीं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया समुह के साथ 11 साल तक इनोवेशंस विभाग के प्रमुख और इससे पहले समुह के रियल एस्टेट और वित्तीय सेवा प्रभागों में मार्केटिंग विभाग के प्रमुख के तौर पर काम किया है।