मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) खंड में शीर्ष स्थान हासिल करने और यात्री वाहन बाजार में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी फिर से हालिस करने के इरादे के साथ ऑटो एक्सपो में दो नए उत्पाद जिम्नी और फ्रोंक्स को पेश किया।
एमएसआई के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हिसाशी ताकेउची ने यहां ऑटो एक्सपो में उत्पादों का अनावरण करते हुए कहा कि कंपनी का मध्यम अवधि का लक्ष्य 50 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी वापस हासिल करना और एसयूवी खंड में पहले स्थान पर आना है।
ताकेउची ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कंपनी अगले वित्त वर्ष 2023-24 में एसयूवी खंड में शीर्ष स्थान हासिल कर लेगी कंपनी एसयूवी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को मजबूत करके घरेलू यात्री वाहन खंड में 50 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी फिर से हासिल करना चाहती है।