अगले साल ससेक्स का हिस्सा नहीं होंगे पुजारा

लंदन, 22 अगस्त (आईएएनएस)। लगातार तीन सालों से काउंटी क्रिकेट में ससेक्स का हिस्सा रहे चेतेश्वर पुजारा अगले साल इस टीम के लिए नहीं खेलते दिखेंगे। क्लब ने 2025 के काउंटी चैंपियनशिप के लिए दो विदेशी खिलाड़ियों के रूप में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ डैनियल ह्यूजेस और कैरेबियाई तेज गेंदबाज जेडेन सील्स को अपने दल में शामिल किया है।

ह्यूजेस इस साल भी ससेक्स का हिस्सा थे और वह टीम के चैंपियनशिप मैचों के अलावा टी20 ब्लास्ट मैचों में भी खेलते नज़र आएंगे। सबसे बड़ी बात वह पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे। वहीं सील्स को सिर्फ़ चैंपियनशिप मैचों करार दिया गया है। वह काउंटी चैंपियनशिप के पहले दौर के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ह्यूजेस ने इस साल टी 20 ब्लास्ट में ससेक्स के लिए पांच अर्धशतकों की मदद से सर्वाधिक 560 रन बनाए थे, जिसमें उनकी औसत 43.07 की थी। वह इस सीजन टीम के आख़िरी पांच काउंटी मैचों के लिए भी उपलब्ध रहेंगे, जहां उनकी टीम सेकंड डिवीजन से फर्स्ट डिवीजन में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है।

ससेक्स के प्रमुख कोच पॉल फारब्रेस ने कहा, “यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन डैन (ह्यूजेस) हमारे समीकरण में पूरी तरह फिट बैठ गए। सबसे बड़ी बात वह पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे। वह ड्रेसिंग रूम में अपना अनुभव लाते हैं और युवा बल्लेबाजों को उनका खेल सुधारने में मदद करते हैं।”

पुजारा ने इस साल ससेक्स के लिए पहले सात चैंपियनशिप मैच खेले थे। इसके बाद ह्यूजेस ने उनकी जगह ली।

–आईएएनएस

आरआर/