भाजपा का मतलब बेहद झूठी पार्टी : प्रियंका कक्कड़

नई दिल्ली, 15 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ऐलान किया क‍ि मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने भाजपा को बेहद झूठी पार्टी बताते हुए करारा हमला किया।

आप नेता ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय राजनीति में यह बहुत बड़ा बेंचमार्क स्थापित किया है। केजरीवाल वह शख्स हैं, जो आईआरएस छोड़कर दिल्ली के झुग्गीवासियों के साथ रहे। झुग्गीवासियों की समस्याओं के लिए उन्होंने संघर्ष किया। केजरीवाल वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने इससे पहले भी नैतिकता के आधार पर 49 दिन सरकार चलाने के बाद पद छोड़ दिया था। उनके ऊपर भाजपा ने बहुत झूठे आरोप लगाए। इतनी जांच और तलाशी के बाद भी कभी कोई रिकवरी नहीं हो पाई है। इसके बाद एक ईमानदार आदमी क्या करे। उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी पैसे नहीं कमाए, उन्होंने सिर्फ इज्जत कमाई, नाम कमाया। भाजपा ने उनकी इज्जत पर ही हमला किया है। अब वह चाहते हैं कि दिल्ली की जनता ही फैसला करे, क्योंकि कोर्ट से फैसला आते दस बीस साल लग जाएंगे।

उन्होंने भाजपा को बेहद झूठी पार्टी बताते हुए कहा, “भाजपा का मतलब ही बेहद झूठी पार्टी है। हम आम आदमी पार्टी के नेता अलग मिट्टी के बने हैं। भाजपा इस भाव को नहीं समझ पाएगी। इससे पहले भी उन्होंने केजरीवाल के फाइल साइन करने को लेकर भी झूठ फैलाया। उन पर ऐसी कोई पाबंदी नहीं है। वह सारे निर्णय मंत्रिमंडल के जरिए लेते हैं। कुछ चुनिंदा फाइल होती हैं, जिन पर वह दस्तखत करते हैं। वही फाइल एलजी के पास जाती है। भाजपा झूठ प्रचार करती है। उनकी बातों पर नहीं जाना चाहिए।”

–आईएएनएस

पीएसएम/सीबीटी