घुसपैठियों की खाला और मौसी बनी बैठी हैं टीएमसी प्रमुख : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को जोरदार तंज किया। न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ओबीसी विरोधी है। टीएमसी प्रमुख ने ओबीसी का आरक्षण छीनकर, अपने वोट बैंक को दे दिया। यह चिंताजनक स्थिति है। टीएमसी प्रमुख घुसपैठियों की खाला और मौसी बन बैठी हैं।

उन्होंने कहा कि अदालत में शपथ पत्र दाखिल किया जाता है। जिसमें स्वीकार किया जाता है कि 77 ओबीसी जातियां, जिनमें 75 जातियां मुस्लिम हैं, जो एक दिन पहले आवेदन करते हैं और एक दिन बाद उन्हें ओबीसी में शामिल कर लिया जाता है। पिछड़े वर्ग के साथ यह विश्वासघात है। इसकी बड़ी कीमत टीएमसी को चुकानी पड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी इस लड़ाई को लड़ रही है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने जो मुस्लिमों को ओबीसी में शामिल करके अनेक प्रकार के लाभ दिए, उन सभी प्रमाण पत्रों को रद्द कर दिया है। मैं उस फैसले का स्वागत करता हूं। टीएमसी सरकार इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट गई है, मुझे विश्वास है कि अदालत भी ओबीसी के अधिकारों की रक्षा करेगी।

वहीं, कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की घटना को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। वहां, टीएमसी के गुंडों और घुसपैठियों को बोलबाला है। लेकिन, अब पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में है और पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई ने स्टेटस रिपोर्ट पेश की है। इस मामले में जो आरोपी है, उसे सख्त सजा होगी। जो आगे एक मिसाल बनेगी।

–आईएएनएस

डीकेएम/एबीएम