यामाहा की खास तैयारी, दिल्ली एनसीआर में कुछ इस तरह से ग्राहकों को शानदार बाइक खरीदने का देगी मौका

यानाहा इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को बाइक खरीदने के लिए एक खास ऐलान किया है। इस खास पेशकश के जरिये ग्राहक बाइक-स्कूटर खरीदने के साथ खास तरह के एक्सेसरीज भी यहां से खरीद सकेंगे।

इंडिया यामाहा मोटर (IYM) प्राइवेट लिमिटेड ने आज दिल्ली-एनसीआर में दो नए ‘ब्लू स्क्वायर’ आउटलेट की ओपनिंग का एलान किया।यह एलान भारतीय बाजार में अपना प्रीमियम रिटेल फुटप्रिंट बढ़ाने और प्रत्येक ग्राहक तक बाइंग एवं ऑनरशिप का शानदार अनुभव पहुंचाने की कंपनी की प्रतिबद्धता के ही अनुरूप है। 2022 में यामाहा ने सफलतापूर्वक भारत में कुल 161 ब्लू स्क्वायर आउटलेट स्थापित किए।

क्या है खास

द कॉल ऑफ द ब्लू’ कैंपेन के तहत लॉन्च किए गए ब्लू स्क्वायर शोरूम को ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है।प्रत्येक ब्लू स्क्वायर आउटलेट में यामाहा के टू व्हीलर की पूरी रेंज, अपैरल्स और एक्सेसरीज को उपलब्ध कराया जाएगा।

स्टाइल और स्पोर्टीनेस का भरपूर आकर्षण

एक्साइटमेंट, स्टाइल और स्पोर्टीनेस के यामाहा के रेसिंग डीएनए के अनुरूप तैयार इन स्टेट ऑफ द आर्ट ब्लू स्क्वायर शोरूम को जीटी करनाल रोड, आजादपुर, दिल्ली (1320 स्क्वायर फीट) में ‘ओसवाल ऑटो’और सोहना रोड, गुरुग्राम (1425 स्क्वायर फीट) में ‘सिद्धार्थ ऑटो’के बैनर तले लॉन्च किया गया है। दोनों शोरूम में ग्राहकों को एंड-टु-एंड सेल्स, सर्विस और स्पेयर सपोर्ट मिलेगा।

ग्राहकों को लुभाएगा यह कदम

इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन श्री ईशिन चिहाना ने कहा,‘द कॉल ऑफ द ब्लू ब्रांड कैंपेन के तहत हमें दिल्ली-एनसीआर में दो नए यामाहा ब्लू स्क्वायर शोरूम की लॉन्चिंग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उत्तर भारत हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण बाजार है और इन प्रीमियम आउटलेट्स के माध्यम से हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को एक्सक्लूसिव और पर्सनलाइज्ड अनुभव देना है। ब्लू स्क्वायर शोरूम में कदम रखने वाले हर ग्राहक के लिए हमारा लक्ष्य है कि उसे ग्लोबल मोटरस्पोर्ट्स में यामाहा की समृद्ध विरासत से जुड़ाव का अनुभव हो। वे यहां प्रोडक्ट एवं ऑफिशियल एक्सेसरीज से रूबरू हों और यामाहा की रोमांचक दुनिया का अनुभव करें।’

ब्लू स्क्वायर में ऐसा क्या है

ब्लू स्क्वायर शोरूम का लक्ष्य ग्राहकों को यामाहा रेसिंग की दुनिया में कदम रखने का गेटवे प्रदान करना है और इस प्रीमियम आउटलेट के हर हिस्से को गर्व की अनुभूति कराने और अंतरराष्ट्रीय मोटर स्पोर्ट्स में मजबूत जड़ों के साथ एक ग्लोबल ब्रांड से जुड़ने का अनुभव देने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है। इसके माध्यम से ब्रांड को ग्राहकों से एक जुड़ाव बनाने का मौका मिला है। यहां ‘ब्लू’रेसिंग में यामाहा की समृद्ध विरासत का प्रतीक है और ‘स्क्वायर’एक ऐसे प्लेटफॉर्म का प्रतीक है, जिसे ग्राहकों से जुड़ने के लिए बनाया गया है, जहां ग्राहक एक्साइटिंग, स्पोर्टी और स्टाइलिश प्रोडक्ट रेंज उपलब्ध कराने की ब्रांड की फिलॉसफी से जुड़ते हैं। यह शोरूम ब्लू स्ट्रीक्स राइडर कम्युनिटी से जुड़ने का भी प्लेटफॉर्म है, जो ग्राहकों को अन्य यामाहा राइडर्स से मिलने और उनके साथ राइड करने का मौका देता है।

यह खास स्कूटर केवल ब्लू स्क्वायर में ही

Yamaha Aerox 155 Maxi Sports स्कूटर को एक्सक्लूसिव रूप में ब्लू स्क्वायर शोरूम के माध्यम से ही बेचा जाता है। इसके अलावा इन प्रीमियम आउटलेट पर YZF-R15 (155cc), YZF-R15S (155cc), MT-15 (155cc), FZ 25 (249cc), FZ-S FI (149cc), FZ-FI (149cc), FZ-X (149cc)और like Fascino 125 FI Hybrid (125cc)व RayZR 125 FI Hybrid (125cc)जैसे स्कूटर्स के लेटेस्ट वर्जन भी उपलब्ध रहेंगे।

देश के इन राज्यों में खोले गए हैं शेरूम

दिल्ली और गुरुग्राम में इन नए लॉन्च किए गए आउटलेट के साथ दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में यामाहा के ब्लू स्क्वायर आउटलेट की संख्या 4 हो गई है। इसके अलावा तमिलनाडु, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिशा, असम, मध्य प्रदेश, केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, जम्मू-कश्मीर, छत्तीसगढ़, बिहार और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में ब्लू स्क्वायर शोरूम खोले गए हैं।