सिर्फ 250 रुपये में सोने की ज्वेलरी खरीदने का ऑफर दे रही यह कंपनी, जरूरत पर घर बैठे बेच सकेंगे अपना सोना

भारत की सबसे बड़ी ज्वेलरी रिटेल चेन सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने डीजी गोल्ड के जरिये सोने की खरीदारी को सस्ता और आसान कर दिया है। साथ ही शुद्धता और सुरक्षा की 100 फीसदी गारंटी भी है। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने डीजी गोल्ड (https://mydigigold.com/) नाम से अपने ऑनलाइन गोल्ड ट्रांजैक्शन प्लेटफॉर्म के लॉन्च के साथ फिजिटल गोल्ड कारोबार में प्रवेश की घोषणा की। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स का डीजी गोल्ड 995 शुद्धता वाले 24 कैरेट गोल्ड में निवेश करने का सबसे विश्वसनीय और पारदर्शी विकल्प है।

जरूरत पर घर बैठे बेच सकेंगे सोना

डीजी गोल्ड ट्रांजैक्शन के लिए उपभोक्ता के पास वैध पैन कार्ड/फॉर्म 61 और उनके नाम पर एक बैंक खाता होना अनिवार्य है। इसके माध्यम से वे अपनी ऑनलाइन सोने की बचत यात्रा महज 250 रुपये से शुरू कर सकते हैं। इसके साथ ही निवेश निकालने के समय डीजी गोल्ड प्लेटफॉर्म उपभोक्ताओं को सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के पूरे भारत में मौजूद 116 से अधिक  रिटेल आउटलेट्स पर अपनी ऑनलाइन सोने की खरीद को आभूषण के रूप में भौतिक सोने में बदलने की सुविधा भी प्रदान करेगा। डीजी गोल्ड पोर्टल/वेबसाइट के माध्यम से उपभोक्ता कहीं से भी, कभी भी प्रचलित दरों के अनुसार ऑनलाइन सोना बेच सकते हैं।

शुद्धता और सुरक्षा की 100 फीसदी गारंटी

डीजी गोल्ड गारंटी शुद्धता के साथ सही कीमत प्रदान करता है। उपभोक्ताओं द्वारा खरीदे गए सोने को किसी मान्यता प्राप्त ट्रस्टी द्वारा प्रबंधित, 100% बीमा कवरेज के साथ एक प्रतिष्ठित कस्टोडियन के पास सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाएगा। ग्राहक mydigigold.com से बिना किसी परेशानी के सोने के लेनदेन का आनंद ले सकते हैं और पूरे भारत में सेनको गोल्ड के किसी भी स्टोर पर, किसी भी समय डिजिटल सोने को ज्वेलरी या भौतिक रूप में बदल सकते हैं।

कंपनी ने किया यह वादा

इस अवसर पर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के सीईओ सुभांकर सेन ने कहा, “हम सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के तहत अपने सम्मानित उपभोक्ताओं के लिए अपने स्वयं के ऑनलाइन गोल्ड ट्रांजैक्शन प्लेटफॉर्म डीजी गोल्ड – mydigigold.com को पेश कर गर्व महसूस कर रहे हैं। नया प्लेटफॉर्म हमारे उपभोक्ताओं को मूल्य और संपत्ति बनाने की सुरक्षित और सरल सुविधा देता है।