वनप्लस पैड 2 का इंतजार होने वाला है खत्म, इस तारीख को होगा लॉन्च, अब तक के सबसे शक्तिशाली एंड्रॉइड टैबलेट होने का दावा

आप यदि वनप्लस पैड 2 (oneplus pad 2) का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है। वनप्लस पैड पहले से ही सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड टैबलेट की हमारी सूची में सबसे ऊपर है, लेकिन ऐसा लगता है कि वनप्लस पैड प्रो कुछ ही हफ्तों में इसकी जगह ले सकता है। एक वीडियो टीज में इसे अब तक के सबसे शक्तिशाली एंड्रॉइड टैबलेट होने का दावा किया गया है। बहुत जल्द यह बाजार में आने वाला है।

oneplus pad 2 launch date

एक नए वीडियो पोस्ट में वनप्लस ने वनप्लस पैड प्रो का वर्णन किया है जिसे अमेरिका में वनप्लस पैड 2 करार दिए जाने की उम्मीद है। इसमें आज तक का “सबसे शक्तिशाली एंड्रॉइड टैबलेट” के रूप में पेश करने का संकेत दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक चिपसेट विवरण की पुष्टि नहीं की है, लेकिन पिछली अफवाहों पर गौर करें तो आगामी सर्वश्रेष्ठ टैबलेट दावेदार के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 की ओर इशारा किया है, जो वास्तव में वनप्लस के साहसिक दावे को सही ठहराएगा। oneplus pad 2आगामी 27 जून को लॉन्च हो सकता है।

oneplus pad 2 features

मूल वनप्लस पैड एक अत्यंत सक्षम मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 चिपसेट पैक करता है, जबकि इसका निकटतम एंड्रॉइड-संचालित प्रतियोगी, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा, एक समान शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 को स्पोर्ट करता है। लगभग सभी बेहतरीन एंड्रॉइड फोन – जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस24 भी शामिल है। अल्ट्रा और वनप्लस 12 – क्वालकॉम के फ्लैगशिप सिलिकॉन के नवीनतम संस्करण द्वारा संचालित हैं, इसलिए यह समझ में आता है कि वनप्लस वनप्लस पैड 2 को भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ फिट करना चाहेगा, कम से कम अमेरिका में।- कथित तौर पर लीक हुई वीबो छवियों में वनप्लस पैड के लगभग समान दिखने वाला टैबलेट दिखाई देता है, हालांकि हम वनप्लस से उम्मीद कर रहे हैं नए मॉडल में बैटरी और कैमरे में सुधार लाएं

oneplus pad 2 battery life and camera

संदर्भ के लिए, वनप्लस पैड में 9,510mAh की बैटरी और दो कैमरे हैं: एक 13MP का रियर कैमरा और एक 8MP का सेल्फी स्नैपर। अन्य विशिष्टताओं में 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ 11.6-इंच LCD डिस्प्ले, 256GB तक स्टोरेज और 12GB तक रैम शामिल है।