हुंडई ने भारत में पेश की नई एसयूवी टूसां, फीचर्स देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai India) ने शुक्रवार को नई पीढ़ी की एसयूवी टूसां (TUCSON) का अनावरण किया। इस मौके पर हुंडई इंडिया के एमडी और सीईओ अनसू किम ने कहा इसमें इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी, बेहतरीन डिजाइन, बेजोड़ सुरक्षा और स्मार्ट इनोवेशन का मेल देखने को मिलेगा। कंपनी के बयान के मुताबिक इसे 16 जून को बाजार में उतारेगी। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत के बाजार में कोई खुलासा नहीं किया है।

कंपनी ने कही यह बात

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड वैश्विक स्तर पर अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले एसयूवी ब्रांड टक्सन को भारत में अगले माह बाजार में उतारेगी। इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, अनसू किम ने कहा, “CY2020 और CY2021 के भारत के नंबर 1 SUV ब्रांड के रूप में हम दुनिया में अपनी सबसे अधिक बिकने वाली Hyundai TUCSON को पेश करने के लिए तैयार हैं।

क्या होगा इसमें खास

बिल्कुल नई टूसां एसयूवी में खरीदारों को इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी, फ्यूचरिस्टिक डिजाइन, बेजोड़ सुरक्षा और स्मार्ट इनोवेशन के कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। टूसां ने 2004 में लॉन्च होने के बाद से दुनिया भर में 70 लाख से अधिक इकाइयों की बिक्री के साथ दुनिया भर के ग्राहकों के दिलों और दिमागों को मोहित कर लिया है।

डिजाइन में सबसे अलग
बिल्कुल नया टूसां एक डिजाइन क्रांति है जिसमें एक प्रीमियम एसयूवी की धारणा को बदलने की शक्ति है। इसका आकर्षक और आकर्षक लुक एक प्रभावशाली लेकिन बोल्ड रोड उपस्थिति बनाता है। ऑल-न्यू TUCSON को नए जमाने के लग्जरी चाहने वालों और उन लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है, जो सक्रिय रूप से सबसे उन्नत वैश्विक तकनीकों के एकीकरण, आश्चर्यजनक आधुनिक डिजाइन और अपनी जीवन शैली में आकर्षक प्रदर्शन को अपनाते हैं।