T20 World Cup 2024:धोनी और तेंदुलकर समेत दिग्गजों ने दी टीम इंडिया को बधाई

T20 World Cup 2024: अपनी कप्तानी में भारत को पहली बार T20 World Cup जिताने वाले दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने T20 World Cup 2024 मेंं भारत को चैंपियन बनाने पर रोहित शर्मा एंड कंपनी की जमकर तारीफ कि है। इसके अलावा मास्टर ब्लॉस्टर सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर के अलावा क्रिकेट जगत के मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने भी भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है।

रोहित-विराट ने किसको दे दिया जन्मदिन का उपहार

धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में दक्षिण अफ्रीका में पहला टी20 विश्व कप जीता था । धोनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि विश्व कप चैम्पियन 2024 । मेरी दिल की धड़कनें तेज हो गई थी । देश में और दुनिया भर में सभी भारतीयों की ओर से विश्व कप घर लाने की बधाई । जन्मदिन के शानदार उपहार के लिये धन्यवाद । आपको बता दें कि धोनी अगले महीने 43 वर्ष के हो जायेंगे ।

सचिन ने बताया किसके लिए हैं खुश

गावस्कर ने कहा कि लंबे समय बाद शानदार जीत। रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ करते हुए सचिन ने कहा कि रोहित शर्मा के बारे में क्या कहूं । बेहतरीन कप्तानी । वनडे विश्व कप 2023 की हार को भुलाकर सभी खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप जीतने के लिये प्रेरित करना शानदार था । सचिन ने आगे कहा कि मैं अपने दोस्त राहुल द्रविड़ के लिये बहुत खुश हूं जो 2011 विश्व कप में नहीं थे लेकिन इस टी20 विश्व कप जीत में उसका अहम योगदान है