टीवीएस रेडर में मिलेंगी आपको एसयूवी जैसी खूबियां, इस बाइक में है कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स, जानिए कितना है दाम

देसी कंपनी टीवीएस बाइक सेगमेंट में दुनिया की टॉप कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। इसकी नई बाइक रेडर कुछ फीचर्स के मामले में एसयूवी की बराबरी करती दिख रही है। आपको बता दें कि टीवीएस रेडर (TVS Raider) को टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) ने पिछले दिनो लॉन्च किया है।  125 cc सेगमेंट में नई बाइक TVS Raider शानदार लुक और धांसू फीचर्स से लैस है।

फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

नेक्ड स्ट्रीट डिजाइन वाली टीवीएस रेडर 125 की में युवाओं को लुभाने के लिए TVS Motors ने अपनी नई बाइक TVS Raider 125 में वॉयस असिस्ट फीचर से लैस 5 इंच का टीएफटी क्लस्टर, मल्टीपल राइडिंग मोड्स और सेगमेंट फर्स्ट अंडर सीट स्टोरेज समेत कई खास खूबियां दी हैं। आपको बता दें कि  मल्टीपल राइडिंग मोड्स ज्यादातर एसयूवी में और कुछ महंगी स्पोर्ट्स बाइक में यह फीचर्स में देखने को मिलता है। लेकिन TVS Motors ने TVS Raider में यह फीचर्स देकर बाजी मार ली है। TVS Raider 125  की एक और खासियत यह है कि इसमें पहली बार IntelliGo नाम से स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम दिया गया है, जो लोगों के लिए और ज्यादा सुविधाजनक होगी। साथ ही इससे माइलेज भी बढ़ेगा। इसके अलावा अंडर सीट स्टोरेज अभी तक केवल स्कूटी में आता था जबकि टीवीएस ने रेडर से इसकी शुरुआत करके सेगमेंट में सबसे आगे निकल गई है।

कितनी है कीमत

TVS Motor ने अपनी नई बाइक TVS Raider 125 को 77,500 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है है। TVS Raider को Striking Red, Blazing Blue, Wicked Black और Fiery Yellow जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसके अलावा सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इसके ड्रम और डिस्क ब्रेक वेरिएंट्स के विकल्प भी दिए गए हैं।

इनसे होगा मुकाबला

टीवीएस रेडर 125 की भारतीय बजार में Bajaj Pulsar 125, Honda CB Shine SP और Hero Glamour से मुकाबला होगा।