सनटेक रियल्टी ने किया बड़ा ऐलान, मुबई में नई टाउनशिप का निर्माण करेगी कंपनी

BSE और NSE पर सूचीबद्ध मुंबई के प्रीमियम प्रॉपर्टी डेवलपर, सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने शहाड (कल्याण) में एक बड़े भूखंड, यानी 50-एकड़ की जमीन को विकसित करने की योजना बनाई है। कंपनी द्वारा अमर डाई केम लिमिटेड के साथ मिलकर, असेट लाइट JDA मॉडल के तहत इस स्थान पर एक महत्वाकांक्षी लक्जरी इंटीग्रेटेड रेजिडेंशियल टाउनशिप का विकास किया जाएगा। यह कंपनी द्वारा किया जाने वाला एक बेमिसाल अधिग्रहण होगा, जिससे मुंबई मेट्रोपॉलिटियन रीजन (MMR) के पूर्वी उपनगरों में कंपनी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करेगी। 

कंपनी को 9,000 करोड़ रुपये कमाई की उम्मीद

आने वाले 7-8 सालों के दौरान, इस परियोजना से लगभग 9,000 करोड़ रुपये का राजस्व उत्पन्न होने की उम्मीद है, जिससे कंपनी के नकदी प्रवाह तथा बैलेंस शीट को और मजबूती मिलेगी। MMR के पश्चिमी उपनगरों में सनटेक रियल्टी का पोर्टफोलियो काफी मजबूत है, और अब इस परियोजना से MMR के पूर्वी बाजारों में भी कंपनी के पोर्टफोलियो को मजबूती मिलेगी।

इस मौके पर श्री कमल खेतान, चेयरमैन, सनटेक रियल्टी लिमिटेड, ने कहा, “हमें अमर डाई केम लिमिटेड के साथ मिलकर मूल्य-अभिवृद्धि वाली इस संयुक्त विकास योजना की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। महामारी के बाद बड़े महानगरों की सीमा के आसपास अच्छे स्थानों की मांग बढ़ रही है, और हमारी यह परियोजना लोगों की इसी प्रवृत्ति के अनुरूप है।