सैफ अली खान बने सर्वोकोन के ब्रांड एम्बैसडर जानिए किस क्षेत्र में इस कंपनी का है बड़ा नाम

सर्वोकोन ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है। सर्वोकोन से जुड़ने पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि सर्वोकोन सर्वो स्टेबलाइजर और ट्रांसफार्मर उद्योग में एक लोकप्रिय नाम है और यह कंपनी लंबे समय से बाजार की जरूरतों को पूरा कर रही है। मैं इस ब्रांड का चेहरा बनकर खुश हूं।

आपको बता दें कि स्टेबलाइजर और ट्रांसफार्मर बाजार में सर्वोकोन एक बड़ा नाम है। कंपनी के संस्थापक और प्रबंध निदेशक हाजी कमरुद्दीन ने कहा कि टीम सर्वोकोन सैफ अली खान को ब्रांड एम्बैसडर (brand ambassador) के रूप में पाकर बहुत खुश है। सैफ अपने आशावादी दृष्टिकोण और शानदार व्यक्तित्व के साथ ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगे।

उम्र के साथ और बढ़ रही है सैफ की चमक

सैफ अली खान उन चुनिंदा अभिनेताओं में हैं जो 50 की उम्र पार करने के बाद भी नए सितारों पर भारी पड़ते हैं। ब्रैंड के क्षेत्र में दिग्गज कंपनियां सैफ को ब्रांड एम्बैसडर बनाने के लिए होड़ करती हैं। वहीं अभिनेत्री और सैफ की पत्नी करीना कपूर (kareena kapoor) के जलवे भी कम नहीं है। शादी और बच्चों के बाद वह कई कंपनियों की ब्रांड एम्बैसडर हैं। बाजार विशेषज्ञों का कहना है कि यह दिखाता है कि इन अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपनी चमक कायम रखी है। सैफ के परिवार में तीन लोग हैं जिनके लिए कंपनियां होड़ करती हैं। तीसरा नाम सैफ की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) का है।