सेंचुरी मैट्रेसेस की नई रेंज की चमक बढ़ाएंगी सानिया मिर्जा, इसके नए फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

सानिया मिर्जा सेंचुरी मैट्रेसेस की नई रेंज की चमक बढ़ाएंगी और आप भी इसके नए फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे। दरअसल कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप रेंज माय पॉवर मैट और ऑर्थो एक्टिव मैट्रेसेस  को प्रमोट करने ब्रांड एम्बेसडर सानिया मिर्जा के साथ टीवीसी कैम्पेन लॉन्च किया है। ब्रांड एंबेसडर सानिया मिर्जा की मौजूदगी वाले “च्वाइस ऑफ चैंपियंस” कैम्पेन में कंपनी अपने नए एडवर्टाइजमेंट कैम्पेन के माध्यम से अपने विकास को रफ्तार देना चाहती हैसितंबर के अंत तक चलने वाला 30-दिवसीय कैम्पेन आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक सहित प्रमुख बाजारों को टारगेट करेगा।

क्या है इस मैट्रेस में खास

कैम्पेन को माय पॉवर मैट कलेक्शन और ऑर्थो एक्टिव मैट्रेस जैसे प्रमुख प्रोडक्ट्स की अनूठी विशेषताओं और बेहतर प्रदर्शन को लेकर डिजाइन किया गया है। नई पेश की गई माय पॉवर मैट रेंज एक्टिव कंज्यूमर को टारगेट करती है, जो लंबे और थकाऊ दिन के बाद फिर से नई एनर्जी चाहता है। ये मैट्रेस एडवांस स्प्रिंग टेक्नोलॉजी और कंटूर शेप के फोम के साथ आते हैं जो वजन और तापमान का समान स्तर पर वितरण सुनिश्चित करते हैं। इसी तरह ऑर्थो एक्टिव मैट्रेस सेंचुरी के सबसे सफल वेलनेस कलेक्शन का एक हिस्सा है, जो सही बैक सपोर्ट और बेहतर पोश्चर के साथ बेहतरीन नींद के अनुभव का वादा करता है।

रोगाणुओं से लड़ने की क्षमता

समय की मांग और उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग को देखते हुए ब्रांड ने अपने मैट्रेस को यूनिक एंटी-माइक्रोबियल फीचर के साथ विकसित किया है, जो गैरजरूरी रोगाणुओं से लड़ता है और पूरे परिवार की सुरक्षा और आराम सुनिश्चित करता है। कैम्पेन पर सेंचुरी मैट्रेस के कार्यकारी निदेशक, प्रवक्ता श्री उत्तम मलानी ने कहा, “हम सानिया मिर्जा के साथ “च्वाइस ऑफ चैंपियंस” नामक अपना नया कैम्पेन शुरू करने को लेकर रोमांचित हैं। सानिया की अपनी कहानी और आदर्श हमारे  मूल्यों से पूरी तरह मेल खाते हैं। यह अतुलनीय तालमेल हमारे टारगेट ऑडियंस के बीच हमारे ब्रांड मैसेज को आगे लेकर जाने में मददगार होगा।