सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर का सलमान खान ने अब तक नहीं चुकाया है कर्ज, कारोबार के भी है माहिर खिलाड़ी

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी, सलमान खान के पुराने और जिगरी दोस्त हैं। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया था कि इकबाल हर अच्छे-बुरे वक्त में उनके खाथ खड़े रहे हैं। यहां तक कई साल पहले इकबाल से लिया कर्ज उन्होंने आजतक वापस नहीं किया है।

रियल एस्टेट से ज्वैलरी तक फैला है कारोबार

Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Marriage : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल से इसी महीने शादी करने वाली हैं। जहीर इकबाल मुंबई के एक बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखते हैं। जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी (iqbal ratansi) मूल रूप से मुंबई के ही रहने वाले हैं। आपको बता दें कि जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी मुंबई के नामी ज्वेलर है। इसके अलावा वह रियल स्टेट के कारोबार में माहिर खिलाड़ी माने जाते हैं। उन्होंने 2005 में स्टेलमैक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड की नींव रखी और साल 2011 तक इस कंपनी के डायरेक्टर रहे। इसके बाद उन्होंने ब्लैक स्टोन हाउसिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड की शुरुआत की। इकबाल ने फरवरी 2016 में एक और कंपनी ‘फिल्म टूल्स, लाइट्स एंड ग्रिप’ शुरू की जो बॉलीवुड को लाइटिंग इक्विपमेंट सप्लाई करती है। इसके अलावा कोरोना काल में उन्होंने एक और कंपनी की नींव डाली जिसका नाम जाहीरो मीडिया एंट इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड है।

कर्ज पर ब्याज नहीं जोड़ा वरना…

सलमान खान ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर (अब एक्स) पर खुसाला किया था था इकबाल रतनसी उनके बचपन के दोस्त हैं। सलमान ने बताया था कि इकबाल उनके लिए बैंक की तरह काम करते थे। सलमान ने बताया था कि एक बार उन्होंने किशोर उम्र में इकबाल से 2011 रुपये कर्ज लिया था जो अब तक बकाया है। सलमान ने लिखा था कि शुक्र है कि इकबाल ने उस कर्ज पर ब्याज नहीं जोड़ा।