Rohini Court Firing: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में अंधाधुंध फायरिंग, गैंगवार में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत

 राजधानी दिल्ली में आज दिनदहाड़े रोहिणी कोर्ट परिसर में फायरिंग से हड़कंप मच गया। कोर्ट में हुई गैंगवार में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत हो गई है। उसे तिहाड़ जेल से कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। गैंगस्टर गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया। हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे। काला कोट और काली पैंट पहने होने के कारण उन्हें कोर्ट में आसानी से एंट्री मिल गई।

हमलावरों को पुलिस ने मौके पर मार गिराया

गोलियों की तड़तड़ाहट से सुरक्षाकर्मी हरकत में आ गए और दोनों हमलावरों को मौके पर ही मार गिराया। एक का नाम राहुल है, जिस पर 50 हज़ार का इनाम था जबकि दूसरा उसका साथी है। गोगी को स्पेशल सेल आज पेशी के लिए ले गई थी।

गैंगवार में अब तक 25 की मौत

टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा है, जिसमें दोनों तरफ से 25 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं। ताजपुरिया गांव का टिल्लू और अलीपुर गांव का गोगी कभी दोस्त हुआ करते थे। गोगी गैंग का दक्षिणी पश्चिमी ,द्वारका, बाहरी ,रोहिणी ,उत्तरी और दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में जितने बड़े गैंगवार हुए उनमें हाथ है। नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के गुंडों ने 26 गोलियां मारी थी।