पाकिस्तान की सीमा हैदर का केस लड़ रहे सुप्रीम कोर्ट के नामी वकील देखेंगे हाथरस वाले बाबा नारायण साकार हरि का केस

हाथरस में सत्संग समारोह कराने वाले बाबा नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा भले ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर हों, लेकिन उन्होंने जानलेवा भगदड़ में मरने वालों के गुनहगार होने के आरोप से खुद को बचाने का उपाय करना शुरू कर दिया है। इस सिलसिले में बाबा का एक पत्र सामने आया है, जिसमें उन्होंने घटना को लेकर शोक संवेदना व्यक्त की है। साथ ही यह भी सामने आया है कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील एपी सिंह उसका केस लड़ेंगे।

मानव मंगल मिलन सद्भावना समागम के प्रमुख नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा की ओर से एक पत्र भी जारी किया गया है. इसमें हाथरस में मची भगदड़ में मारे गए लोगों के प्रति दुख जताया गया है. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई है. बाबा ने पत्र में दावा किया गया है कि समागम यानी सत्संग में यह भगदड़ कुछ असामाजिक शरारती तत्वों द्वारा कराई गई. इसमें हाथरस के सिकंदरारऊ के फुलराई गांव में दो जुलाई की घटना का जिक्र है.

बाबा की ओर से वकील ने दी सफाई

भोले बाबा के वकील AP सिंह गुरुवार को अलीगढ़ पहुंचे। उन्होंने कहा कि बाबा पुलिस को जांच में सहयोग कर रहे हैं. बाबा भागे नहीं हैं उत्तर प्रदेश में ही हैं। घायलों और मृतकों के परिजनों से बाबा के वकील ने मुलाकात की। एपी सिंह ने कहा कि पुलिस बाबा को जब बुलाएगी प्रस्तुत हो जाएंगे।