New Generation Mahindra Scorpio N: अगले महीने बाजार में आने वाली है big daddy of suv, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

New Generation Mahindra Scorpio N: 2022 आप महिंद्रा स्कॉर्पियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म हो गया है। महिंद्रा ने भारतीय बाजार में इस दमदार SUV को लॉन्च करने की तारीख का ऐलान कर दिया है। नई SUV स्कॉर्पियो एन (Scorpio N) नाम से 27 जून 2022 को लॉन्च की जाएगी। इसमें कई ऐसे फीचर्स होंगे जो इसका मुकाबला करने वाली एसयूवी का होश उड़ा देंगे। कंपनी ने हाल ही में स्कॉर्पियो एन का टीजर जारी करते हुए इसे Big daddy of suv बताया था। कंपनी ने मौजूदा मॉडल को लेकर भी बड़ी बात कही है।

ऐसे होंगे Big daddy of suv के फीचर्स

महिंद्रा का कहना है कि युवा और टेक सेवी ग्राहकों की पसंद को देखते हुए इसे तैयार किया गया है जो फुल साइज SUV चलाना पसंद करते हैं। नई स्कॉर्पियो को बोल्ड डिजाइन और कमांडिंग ड्राइविंग पोजिशन के साथ पेश किया जाएगा। यानी सड़क पर पहले की दमदार मौजूदगी दर्ज कराने की इसकी यूएसईपी में कोई समझौता नहीं किया गया है। इस SUV में 18-इंच के 10-स्पोक अलॉय व्हील्स होने की संभावना है। इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, एक कलर्ड सेंट्रल मिड के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, 360 डिग्री कैमरा समेत कई दमदार फीचर्स होने की संभावना है।

दमदार इंजन के साथ मिलेगा फोर-व्हील-ड्राइव का विकल्प

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो दो इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। इसमें एक 2.0-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन और एक 2.2 लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन का विकल्प होगा। इसमें एक 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प होगा। डीजल वैरिएंट में फोर-व्हील-ड्राइव का विकल्प भी मिलेगा। महिंद्रा थार (Mahindra THAR) और नई एक्सयूवी700 (Mahindra XUV 700) की तर्ज पर 2022 स्कॉर्पियो एन के लिए भी जोरदार डिमांड मिलना तय माना जा रहा है।