आशिकी के चक्कर में… डिप्टी SP डिमोट होकर फिर से बन गए सिपाही,बीवी की एक कॉल ने खोल दी साहब की पोल

उत्तर प्रदेश मेंं एक डिप्टी SP को महिला सिपाही संग आशिकी इस कदर भारी पड़ गई जिसका अंदाजा उन्हें सपने में भी नहीं सोचा होगा। योगी सरकार ने इन्हें ऐसी सजा दी है जिसे वह जीवनभर भूल नहीं पाएंगे। सजा ऐसी कि जिस जगह वह साहब के रूप में हुक्म दिया करते थे अब डिमोट होकर वहीं सिपाही के रूप में हुक्म की तामिल करेंगे। दरअसल घर मेंं जरूरी काम के नाम पर छुट्टी लेकर कानपुर में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मना रहे थे और रंगे हाथों पकड़े गए।

जानिए कौन हैं यह

साहब से सिपाही बने डिप्टी SP कृपाशंकर कन्नौजिया को विभागीय जांच के बाद साहब से सीधे सिपाही बना दिया गया । आलम यह कि साहब गोरखपुर स्थित पीएसी की जिस 26वीं वाहिनी में डिप्टी कमांडेंट के पद पर तैनात थे। अब वहीं उनकी ड्यूटी सिपाही के रूप में वाहिनी व्यवस्था में लगा दी गई है।

ऐसे खुली साहब की पोल

मामला जुलाई 2021 का है। उस समय कृपाशंकर कन्नौजिया उन्नाव जिले की बीघापुर सर्किल में तैनात थे। सहयोगी महिला सिपाही के इश्क में डूबे सीओ साहब ने घर में जरूरी काम बताकर छह जुलाई को अपने कप्तान से छुट्टी ली। लेकिन घर नहीं पहुंचे। उनकी बीवी ने उनके फोन पर संपर्क किया लेकिन बात नहीं हो पाई। घबराई पत्नी ने अनहोनी की आशंका में उन्नाव के एसपी से संपर्क किया। डिप्टी एसपी स्तर के अधिकारी की गुमशुदगी की सूचना ने महकमे में हड़कंप मच गया। बात अधिकारी की थी तो उनकी तलाश के लिए जिले की सर्विलांस टीम के साथ अन्य पुलिस टीमों को लगा दिया गया।

पुलिस के सामने बीवी को कॉल करके बोले मैं शादी में आया हूं

सर्विलांस टीम सीओ को तलाशते हुए कानपुर के माल रोड के एक होटल में पहुंची। मैनेजर ने बताया कि साहब किसी महिला के साथ होटल के कमरे में ही रुके हुए हैं। टीम ने सीओ साहब से संपर्क कर कहा कि घरवाले परेशान हैं वह पत्नी से बात कर लें। सीओ ने पत्नी को वीडियो कॉल करके बताया कि वह किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर आए हैं। लेकिन साहब की पूरी पोल पट्टी खुल गई। उसके बाद विभागीय जांच हुई और उन्हें फिर से सिपाही बना दिया गया।