मलाइका अरोड़ा के सामने फीकी पड़ी सोने-चांदी की चमक, दिल्ली में ज्वेलरी शोरूम के उद्घाटन के मौके पर देखने के लिए उमड़ी भीड़

बॉलीवुड की हॉट एक्स्ट्रेस में शामिल मलाइका अरोड़ा का जादू कम नहीं हुआ है। दिल्ली में एक ज्वेलरी शोरूम का उद्घघाटन करने पहुंची तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। वीसीजे ज्वेलर्स द्वारा दिल्ली के सबसे विशिष्ट आभूषण शोरूम की एक शानदार शुरुआत की गई जिसका उद्घाटन रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने किया।

वीसीजे ज्वैलर्स चालीस से अधिक वर्षों से एक विश्वसनीय आभूषण ब्रांड के रूप में स्थापित है। वीसीजे ज्वैलर्स अब दिल्ली के पॉश इलाके साउथ एक्सटेंशन 1 में 3500 वर्ग फुट का एक विशाल शोरूम लेकर आए हैं।

अपने उत्कृष्ट आभूषण डिजाइनों के लिए विख्यात, वीसीजे के नए शोरूम में कुछ बेहतरीन हीरे और प्राचीन स्वर्ण आभूषणों के साथ-साथ कुंदन, पोल्की और जड़ाऊ के गहनों का एक विशाल संग्रह उपलब्ध होगा।

दिल्ली-एनसीआर के ज्वेलरी के पारखी और शौकीन ग्राहकों के लिए एक पसंदीदा आभूषण ब्रांड के रूप में स्थापित विकास चेन और ज्वैलर्स के पास भरोसे और गुणवत्ता वाले आभूषणों की पेशकश के आधार पर एक स्थापित विरासत है।

वीसीजे के डायरेक्टर श्री दिनेश वर्मा ने कहा, “साउथ एक्सटेंशन 1 में स्थापित हमारे नए शोरूम में राजधानी के बेहतरीन कलात्मक ज्वेलरी पीसेज का सबसे बढ़िया संग्रह होगा।”  भारत के सर्वाधिक लक्ज़री वीसीजे स्टोर्स में से एक का उद्घाटन  5 फरवरी को हुआ, जो एक बेहतरीन रिटेल एक्सपीरियंस की भव्य शुरुआत है।

वीसीजे ज्वैलर्स के निदेशक श्री सुलिश वर्मा ने कहा, वीसीजे ने अपने ग्राहकों को चार दशकों तक अपने विशिष्ट डिजाइनों और गुणवत्तापूर्ण आभूषणों के साथ सेवा प्रदान की है। नया शोरूम हमारे ग्राहकों के लिए हर अवसर और उत्सव के अनुरूप गहनों के विशाल संग्रह के साथ आभूषण खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा।

सोने की ऊंची कीमत से खरीदार नहीं होंगे दूर

कंपनी का कहना है कि मौजूदा समय में सोना नई ऊंचाई पर है और इसके दाम में तेज उछाल जारी है। इसके बावजूद सोने की खरीदारी से ग्राहकों के दूर होने की उम्मीद नहीं है क्योंकि सोना मुश्किल समय में सबसे पहले और जल्दी काम आने वाला निवेश है।