Noida Extension की इस सोसायटी में फिर लटकी लिफ्ट.खौफ़ में रहे मां-बेटे

नोएडा एक्सटेंसन में लिफ्ट अटकने का सिलसिला थमता दिखाई नही दे रहा है। इससे लोग खौफ मेंं रहने लगे हैं। खासतौर से महिलाओं और बच्चे इससे सबसे अधिक भयभित हैं। लिफ्ट अटकने का ताजा मामला नोएडा एक्सटेंशन के निराला एस्टेट सोसायटी (Nirala Estate Society) से आ रहा है, जहां की सोसायटी में अचानक लिफ्ट अटक गई। इसमेंं मां-बेटे 15 मिनट तक फंसे रहे और उनका हर पल खौफ में गुजरा।

मां-बेटे के चीखने और चिल्लाने पर पहुंचे सुरक्षाकर्मी

लिफ्ट में करीब 15 मिनट तक मां-बेटे फंसे रहे। मां-बेटे के चीखने और चिल्लाने के बाद सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) मौके पर पहुंचे और किसी तरह लिफ्ट खोलकर मां-बेटे को बाहर निकाले। पीड़ितों का आरोप है कि उन्होंने मेंटेनेंस टीम को सूचना दी थी, लेकिन कोई सहायता नहीं मिली।

बेटा डर से रोने लगा

लिफ्ट मेंं फंसी महिला के पति ने बताया कि लिफ्ट (Lift) में फंसे रहने के दौरान उनका बेटा काफी डर गया था और खूब रो रहा था। उनकी पत्नी भी डरी हुई थी। निवासियो का आरोप है कि रात में ही मेंटेनेंस टीम को इसकी सूचना दी गई, लेकिन कोई सहायता नहीं मिली। बुधवार दोपहर लिफ्ट की मरम्मत की गई। निवासियों का कहना है कि आए दिन लिफ्ट में लोग फंस रहे हैं। सोसायटी में लिफ्ट का रखरखाव ठीक से नहीं की जा रही है।