Greater Noida West: योगी जी आपके ‘उत्तम प्रदेश’ के सपने को कौन लगा रही पलीता, यहां पॉश सोसाइटी के लोग भीषण गर्मी में पानी के लिए लाइन में लगने को मजबूर

Greater Noida West: देशभर में इन दिनों भयंकर गर्मी पड़ रही है। लेकिन इस भीषण गर्मी के बीच ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाइनेस सोसाइटी (Panchsheel hynish Society) में पीने के पानी की किल्लत हो गई है। सोसाइटी के निवासी पीने के पानी के भी लिए तरस रहे हैं। यहां लोग बाल्टी लेकर सड़कों पर खड़े नजर आ रहे हैं। प्राधिकरण की नाकामी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के उत्तम प्रदेश बनाने के सपने को पलीता लगा रही है।

नियम ठेंगे पर,तीन महीने पहले हो गया था टेंडर

निवासियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) ने पानी सप्लाई के लिए जोन बनाए हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के जोन 6, 7, और 8 में टेंडर खुले हुए तीन महीने से भी ज्यादा समय हो गए हैं, लेकिन अभी तक ठेकेदार को काम नहीं सौंपा गया है। यह देरी Greater Noida Authority के जनरल मैनेजर से लेकर मैनेजर तक के अधिकारियों की तरफ से की जा रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंधविश्वास और टोटको को धत्ता बताकर कई बार नोएडा आ चुके हैं और इसे उत्तर प्रदेश का प्रवेश द्वार बताते हैं। उनका मानना है कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में नोएडा की बड़ी भूमिका हो सकती है। उल्लेखनीय है कि ऐसा माना जाता है कि जो भी मुख्यमंत्री नोएडा आता है उसकी कुर्सी चली जाती है। लेकिन सीएम योगी इसकी परवाह किए बगैर अक्सर यहां आते रहते हैं।