अलविदा सिद्धार्थः ‘बालिका वधू के अभिनेता और ‘बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

मशहूर अभिनेता और ‘बिग बॉस-13 के विजेता एवं ‘बालिका वधू के अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधू में निभाई गई उनकी भूमिका के लिए सिद्धार्थ को काफी लोकप्रियता मिली थी और वह घर-घर में पहचाने जाने लगे थे। शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। शुक्ला को सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर जुहू स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि अस्पताल पहुंचने से पहले की उनकी मौत हो चुकी थी।

मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं

कुछ खबरों के मुताबिक उन्हें दिल का दौरा पड़ा था हालांकि उनकी अचानक हुई मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। उनकी मौत के खबर ने इंडस्ट्री और उनके प्रशंसकों को भी स्तब्ध कर दिया। कूपर अस्पताल में देर शाम शुक्ला का पोस्टमार्टम किया गया। हालांकि, इसकी रिपोर्ट शुक्रवार को मिलेगी।

खतरों के खिलाड़ी ने जीता था बिग बॉस

शुक्ला ने 2020 में रियेलिटी टीवी शो बिगबॉस का 13वां संस्करण जीता था। इसके पहले शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 7 जैसे रियेलिटी शो के भी विजेता रहे थे। इसके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6’ में भी नजर आए। आपको बता दें कि 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में वह वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे।

सलमान खान समेत दिग्गजों ने जताया शोक

बिग बॉस” के 13वें सीजन की मेजबानी करने वाले सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा, “बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ…तुम्हारी कमी महसूस होगी। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर शुक्ला और आलिया भट्ट के साथ 2014 में आई फिल्म के प्रमोशन की तस्वीरें साझा करते हुए एक भावनात्मक संदेश लिखा। माधुरी दीक्षित नेने ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें अब भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अजय देवगन, मनोज वाजपेयी, अभिनेत्री परिनीति चोपणा समेत कई फिल्मी हस्तियों ने शुक्ला के निधन पर शोक जताया