खुशखबरीः सिर्फ 1200 रुपये में दमदार बाइक खरीदने की ऑफर दे रही यह कंपनी, महज 12 रुपये में मिलेगा हेलमेट

बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। ऑटोमोबाइल ई-कॉमर्स ड्रूम सिर्फ 1200 रुपये में बाइक खरीदने की पेशकश कर रही है। एआई पर आधारित ऑनलाइन ऑटोमोबाइल माकेर्टप्लेस ड्रूम ने यूनिकॉर्न लीग में प्रवेश करने के साथ ही नए ऑटोमोबाइल और मर्चेडाइज की खरीद पर ‘यूनिकॉर्न’ ऑफर की घोषणा की है। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि ग्राहकों के लिए रोमांचक डील और ऑफर के तौर पर इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए ड्रूम ने मेगा-बजट आवंटित किया है।

नए-पुराने दोनों वाहनों पर भारी छूट

ड्रूम का यूनिकॉर्न ऑफर पुराने और नए वाहनों के साथ ही मर्चेंडाइज की विस्तृत रेंज पर भारी छूट का वादा करता है। इस जलसे के दौरान कई मिनी सेल भी होगी जिसमें ज्यादा मांग वाले वाहनों की नीलामी भी शामिल है। इसके तहत हर हफ्ते भाग्यशाली दोपहिया खरीदार को सिर्फ 1,200 रुपए में वह वाहन मिल जाएगा, भले ही उस दोपहिया वाहन की कीमत कुछ भी हो। इसके अलावा ड्रूम आईएसआई मानक हेलमेट, बाइक के दस्ताने, कार परफ्यूम, कार पार्किंग कार्ड, सिपर्स और कैलेंडर जैसे सामान की पेशकश सिर्फ 12 रुपये की कीमत पर करेगा।

हर हफ्ते आधी कीमत पर मिलेगी थार

ड्रूम ने बयान में कहा है कि इन डील के अलावा ड्रूम अगले 5 हफ्तों के लिए हर हफ्ते 1 इस्तेमाल की गई महिंद्रा थार की नीलामी करेगा और बोली 5.2 लाख रुपये से शुरू होगी। फ्लैश डील हर दूसरे दिन दोपहर 12 बजे से दोपहर 1:20 बजे के बीच होगी। यूनिकॉर्न डील की घोषणा पर ड्रूम के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर मोहित आहूजा ने कहा, “यूनिकॉर्न स्टेटस की उपलब्धि ड्रूम में हम में से प्रत्येक के लिए जश्न मनाने के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। यह ऑफर हमारी ओर से कृतज्ञता दिखाने और अपने ग्राहकों व डीलरों के लिए मूल्यवान बने रहने पर फोकस करने का एक तरीका है। हम अपनी कम्युनिटी को हमारी यात्रा के दौरान उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

क्या है यूनिकॉर्न

दरअसल जब कोई स्टार्टअप का मूल्यांकन एक अरब डॉलर (करीब 7300 करोड़ रुपये) हो जाता है तो उसे यूनिकॉर्न कहते हैं। भारत में मौजूदा समय में केवल 51 यूनिकॉर्न हैं जिनमें 25 केवल पिछले आठ महीने में हुए हैं।