सावधान! आपका गिफ्ट पार्सल लेकर गायब हो सकता है कूरियर कर्मी, दिल्ली में पार्सल लेकर भागने के आरोप में कूरियर कंपनी का प्रतिनिधि हुआ गिरफ्तार

आप कूरियर के सहारे महंगे गिफ्ट किसी के भेज रहे हैं तो सावधान हो जाइए। आपका गिफ्ट लेकर कूरियर कंपनी का एजेंट गायब हो सकता है। ऐसे ही एक मामले का खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने एक स्मार्टफोन ऐप के जरिये कूरियर सेवा बुक करने वाली महिला से लिया गया 35,000 रुपये का ‘पार्सल’ लेकर भागने के आरोप में कूरियर कंपनी के प्रतिनिधि को गिरफ्तार किया है।

ऐसे किया गोलमाल

पुलिस ने बताया कि 18 सितंबर को एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने कूरियर सेवा बुक की थी, जिसके बाद ‘पार्सल’ पहुंचाने का काम दीप चंद (28) नामक व्यक्ति को सौंपा गया था। पुलिस के मुताबिक, दीप ने महिला के घर से ‘पार्सल’ तो ले लिया, लेकिन इससे निर्धारित पते पर नहीं पहुंचाया।

कॉल और मैसेज का नहीं दे रहा था जवाब

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने दीप को फोन किया और मैसेज भी भेजा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। अधिकारी के अनुसार, महिला की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई। उन्होंने बताया कि दीप को शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से चोरी का ‘पार्सल’ भी बरामद किया गया।