अभिनेत्री नोरा फतेही दिल्ली पुलिस के सामने दूसरी बार पेश हुईं

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले के सिलसिले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों के समक्ष पेश हुईं। अधिकारियों ने बताया कि यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस ने फतेही को मामले में कथित भूमिका को लेकर पूछताछ के लिए तलब किया।

पुलिस ने बताया कि फतेही के साथ-साथ पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की जाएगी जिन्होंने अभिनेत्री का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था। ईरानी से बुधवार को अन्य अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ पूछताछ की गई थी। अधिकारी ने कहा, पहले उनसे अलग-अलग पूछताछ की जाएगी और फिर दोनों को आमने-सामने बैठकर एक साथ पूछताछ की जाएगी। फतेही से एजेंसी ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। फतेही से पहले भी पूछताछ की गई थी। अधिकारी ने कहा कि कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब चाहिए, इसलिए उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।

अधिकारी ने कहा, ईरानी के बयानों में कुछ विरोधाभास है। इसलिए, यह अहम है कि हम ईरानी और नोरा दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करें। इसके अलावा, ईरानी पर (चंद्रशेखर से फतेही का परिचय कराने में) महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का संदेह है, इसलिए आवश्यक है कि हम उन सवालों को पूछे जिनका जवाब नहीं मिला है और स्पष्टता लेकर आएं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) फतेही से पहले पूछताछ कर चुका है। पुलिस के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज़ से बुधवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई और उन्होंने जांच के दौरान सहयोग किया और उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है।