मुकेश अंबानी ने रतन टाटा के निधन पर जताया दुख, कह दी दिल छू लने वाली बात

मुकेश अंबानी ने रतन टाटा के निधन पर दुख जताया और ऐसी दिल छू लेने वाली बात कह दी है जिसमें रतन टाटा के लिए सम्मान और हर इंसान के लिए प्रेरणा की झलक दिखाई देती है। मुकेश अंबानी ने कहा है कि यह भारत और इंडिया इंक के लिए बहुत दुखद दिन है। रतन टाटा का निधन न केवल टाटा समूह के लिए, बल्कि हर भारतीय के लिए एक बड़ी क्षति है।

मैंने ऊर्जावान बनाने वाला एक प्रिय मित्र खो दिया

मुकेश अंबानी ने कहा है कि व्यक्तिगत स्तर पर, रतन टाटा के निधन ने मुझे बहुत दुःख से भर दिया है क्योंकि मैंने एक प्रिय मित्र खो दिया है। उनके साथ मेरी प्रत्येक अनेक बातचीत ने मुझे प्रेरित और ऊर्जावान बनाया और उनके चरित्र की महानता और उनके द्वारा अपनाए गए उत्कृष्ट मानवीय मूल्यों के प्रति मेरे सम्मान को बढ़ाया।रतन टाटा एक दूरदर्शी उद्योगपति और परोपकारी व्यक्ति थे, जो हमेशा समाज की बेहतरी के लिए प्रयासरत रहते थे।

भारत ने अपने सबसे दयालु बेटों में से एक को खो दिया

श्री रतन टाटा के निधन से, भारत ने अपने सबसे शानदार और दयालु बेटों में से एक को खो दिया है। श्री टाटा भारत को विश्व में ले गये और विश्व का सर्वश्रेष्ठ भारत में लाये। उन्होंने टाटा हाउस को संस्थागत रूप दिया और 1991 में चेयरमैन के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से इसे 70 से अधिक बार टाटा समूह को विकसित करने वाला एक अंतरराष्ट्रीय उद्यम बनाया।

रतन, तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे

रिलायंस, नीता और अंबानी परिवार की ओर से, मैं टाटा परिवार के शोक संतप्त सदस्यों और पूरे टाटा समूह के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।
रतन, तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे।
ॐ शांति.
मुकेश अंबानी