रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुआ फिल्म स्टार वरुण तेज की फिल्म ‘मटका’ का अंतिम शेड्यूल

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म स्टार वरुण तेज अपनी आगामी फिल्म ‘मटका’ के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की। पोस्टर में अभिनेता एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और बगल में एक गिलास में शराब है। पोस्टर में लिखा है, फाइनल शेड्यूल बिगिन ।

फिल्म निर्माताओं ने, गुरुवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लिखा, “और, अंतिम गेम शुरू होता है।

निर्माताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर भी शेयर किया। इस पोस्टर पर वरुण तेज दिखाई दे रहे हैं, साथ ही पोस्टर में शराब से भरा एक गिलास, बंदूक और नकदी भी है।

प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, “मटका” 50 के दशक के अंत और 80 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। इसने भारत पर जुए के प्रभाव को उजागर किया और रतन खत्री नाम के भारत के सबसे बड़े मटका राजा का उदय हुआ।

तेज के अलावा, “मटका” में मीनाक्षी चौधरी, नोरा फतेही, किशोर कुमार जी, नवीन चंद्र और रवींद्र विजय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन करुणा कुमार ने किया है।

यह फिल्म साल 2024 में तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने की उम्मीद है।

वरुण तेज को आखिरी बार शक्ति प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ऑपरेशन वेलेंटाइन नामक एक हवाई-एक्शन-थ्रिलर में देखा गया था। यह फिल्म 14 फरवरी, 2019 को पुलवामा हमले के बाद की घटनाओं पर आधारित थी। इसमें मानुषी छिल्लर, रूहानी शर्मा, शताफ फिगार, परेश पाहुजा और मीर सरवर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

फिल्म में संगीत मिकी जे. मेयर द्वारा किया गया था।ऑपरेशन वेलेंटाइन को सोनी पिक्चर्स और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट के बैनर तले रवि आहूजा और संदीप मुड्डा द्वारा बनाया गया था।

फिल्म को 1 मार्च, 2024 को रिलीज किया गया। लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही। फैंस की ओर से भी अच्छे रिव्यू नहीं मिले।

–आईएएनएस

डीकेएम/सीबीटी