10 लाख चुराने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, 8 लाख बरामद, 7 साल से कर रहा था नौकरी

गाजियाबाद, 17 सितंबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम पुलिस ने अपने मालिक के 10 लाख रुपये चोरी करके भागने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी किये गये रुपये में से 8 लाख रुपये बरामद हुए हैं। पकड़ा गया आरोपी बीते 7 साल से अपने मालिक के घर पर ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। नोटों से भरा बैग देखकर उसे मन में लालच आ गया था।

पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम पुलिस ने अपने मालिक के 10 लाख रुपये चोरी करके भागने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि 8 सितंबर को नोएडा के सेक्टर 62 नोएडा में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया था 4 अगस्त को उनके ड्राइवर ने उन्हे इंदिरापुरम में उनके ब्यूटीशयन के यहां गाड़ी से उतारा था और उसके बाद गाड़ी में रखा एक बैग, जिसमें करीब 10 लाख रुपये व ज्वैलरी थी, लेकर भाग गया था। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश के लिए टीमों का गठन किया था।

इस मामले में जांच के दौरान थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले ड्राइवर आजाद (37) को 16 सितंबर को बुद्ध चौक, वसुंधरा के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आजाद के कब्जे से चोरी किये गये 10 लाख रुपये नकद में से 8 लाख रुपये बरामद हुए हैं।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह अपने मालिक एस.क्यू अहमद निवासी सेक्टर 62 नोएडा के यहां 7 साल से ड्राइविंग करता था। दिनांक 4 अगस्त को गाड़ी में एक बैग रखा था जिसमें नोटों की गड्डी रखी थी जिसे देखकर उसके मन मे लालच और बेईमानी आ गई और वह उसे लेकर भाग गया था।

–आईएएनएस

पीकेटी/एएस