सोमी अली ने सालों बाद खोला ‘यार गद्दार’ से जुड़ा राज

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री सोमी अली ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म “यार गद्दार” से जुड़े खास राज का फाश किया है।

48 साल की सोमी ने इंस्टाग्राम पर उमेश मेहरा की फिल्म की एक क्लिप शेयर की। इसमें सोमी, मिथुन चक्रवर्ती और गुलशन ग्रोवर नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा: “यह थ्रोबैक कई कारणों से व्यक्तिगत है, जिसे मैं इस मंच पर साझा नहीं करूंगी, लेकिन फिल्म के निर्देशक उमेश मेहरा उन सबसे सभ्य व्यक्तियों में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है और निश्चित रूप से एक शानदार निर्देशक भी।”

उन्होंने अपने सह-कलाकारों मिथुन, सैफ अली खान, गुलशन और अन्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे सभी “सेट पर अद्भुत थे”।

एक्ट्रेस मानती हैं कि एक बात से मैं खासी रोमांचित थी। मुझे पता चला कि जो रोल मुझे मिला था वो पहले रेखा जी को ऑफर हुआ था। मैं सातवें आसमान में थी…मेरी घबराहट जायज थी और आप समझ सकते हैं कि ऐसा क्यों होगा? आखिर इतनी खूबसूरत औरत मेरी भूमिका के लिए सिलेक्ट हुई थी।

मिथुन के साथ काम करने पर भी सोमी ने राय जाहिर की। उन्होंने कहा, ‘जहां तक ​​मिथुन दा की बात है, तो उनके साथ मैंने बहुत काम किया, वह एक गुरु थे और हमेशा दयालु थे। सबसे अजीब बात यह है कि जिन अभिनेताओं के साथ मैंने खलनायक की भूमिका निभाई, वे वास्तविक जीवन में सबसे अच्छे लोग थे। चाहे वो प्रेम अंकल हों या गुलशन सभी अत्यंत सभ्य सज्जन।”

इस महीने की शुरुआत में, सोमी ने अपनी 1994 की फिल्म “आओ प्यार करें” का एक पुराना पल साझा किया और बताया कि वह केवल दिवंगत दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान थीं, जो उन्हें डांस करा सकती थीं।

–आईएएनएस

एसएचके