सोनाक्षी सिन्हा ने साझा की अपने ‘दिल और घर’ की प्यारी झलक

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर खान संग न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं। पति जहीर संग पिक साझा कर लिखा- दिल और मेरा घर।

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और जहीर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में उनके पति उन्हें पकड़े हुए हैं। दूसरी छवि में दोनों वाइन चख रहे हैं। तीसरी तस्वीर में जहीर अपनी पत्नी को किस करते हुए दिख रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “घर वह है जहां दिल है…और दुनिया में कहीं भी…मेरा दिल मेरे घर के साथ है।

यह पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी ने जहीर से प्यार का इजहार किया हो। इस सप्ताह की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक मिठाई की तस्वीर साझा की थी, जिस पर लिखा था, “मैं तुम्हें आइसक्रीम से भी ज्यादा प्यार करती हूं”।

आगे लिखा गया था: “हर किसी को आपके जैसे प्यारे व्यक्ति की जरूरत होती है जिसके साथ हंस सकें, गले मिल सकें और वास्तव में बुरे निर्णय ले सकें। हम एक छोटे (लेकिन शक्तिशाली) छोटे गैंग की तरह हैं। यदि आपने अभी तक ध्यान नहीं दिया है, तो मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छे हैं। डियर, ईमानदारी से कहूं तो, तुम मुझे पूरा करते हो।

तस्वीर में अपने पति को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, “यह सच है।”

सोनाक्षी ने 23 जून 2024 को अपने प्रेमी जहीर से शादी की। उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सोनाक्षी को आखिरी बार ‘ककुदा’ में रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ अभिनय करते देखा गया था, ये एक शापग्रस्त गांव पर आधारित हॉरर कॉमेडी थी।

जल्द ही कुश सिन्हा द्वारा निर्देशित “निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस” में भी दिखेंगी। जिसमें अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुहैल नैय्यर जैसे कलाकार हैं।

फिल्म की शूटिंग लंदन और यूके में हुई है।

–आईएएनएस

एसएचके/केआर