विपक्षी गठबंधन के नेताओं के बयान पर भाजपा का कटाक्ष, बोले पूनावाला – ‘चुनाव खत्म तो रिश्ता हजम’

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी ने विपक्षी गठबंधन के नेताओं की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ लगातार की जा रही बयानबाजी पर कटाक्ष करते हुए मंगलवार को कहा कि फायदे वाली दोस्ती अब खत्म हो रही है और “इनका हर राज्य में तलाक” हो रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “चुनाव खत्म तो रिश्ता हजम, यही हुआ है इंडी गठबंधन के साथ दिल्ली में”। उन्होंने कहा कि जिस गठबंधन में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक साथ आए थे, उस गठबंधन में अब दिल्ली में भी पंजाब की तरह ऐसा तलाक हो गया है कि एक-दूसरे के खिलाफ बयान देने से बाज नहीं आ रहे। पहले कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी की वजह से हार गए। फिर अभिषेक दत्त ने कहा कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार की वजह से हार गए और अब रागिनी नायक ने आप सांसद राघव चड्ढा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है (जिसे बाद में हटा दिया गया)।

पूनावाला ने कांग्रेस-आप के गठबंधन को ‘फायदे की दोस्ती’ बताते हुए कहा कि इनके गठबंधन में कोई मिशन नहीं बल्कि कमीशन है और सिर्फ (प्रधानमंत्री) मोदी के खिलाफ आना ही इनका लक्ष्य था। इसलिए दिल्ली में तो इनका तलाक हो ही गया है, अब एक-दूसरे के खिलाफ बोल रहे हैं – कभी पानी को लेकर, कभी व्यवस्था को लेकर और कभी 8-10 लाख के टिकट को लेकर।

उन्होंने कहा कि पंजाब से लेकर दिल्ली तक और बंगाल से लेकर केरल तक, हर राज्य में ‘इंडिया’ ब्लॉक का यही हाल है। ये सिर्फ अपने करप्शन, कमीशन और एम्बिशन को साधने के लिए साथ आए थे।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस शासित राज्य तेलंगाना में युवाओं द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान पुलिस की सख्ती की भी निंदा करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस की आलोचना की।

–आईएएनएस

एसटीपी/एकेजे