रांची पहुंचे हिमंता बिस्वा सरमा का दावा, झारखंड में इस बार बनेगी भाजपा की सरकार

रांची, 16 जुलाई (आईएएनएस)। मंगलवार को रांची पहुंचे असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि झारखंड में कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करेगी और राज्य में डबल इंजन की सरकार बनेगी।

हिमंता बिस्वा सरमा झारखंड भाजपा के सह प्रभारी हैं। वह पिछले एक महीने के भीतर तीसरी बार झारखंड आए हैं।

उन्होंने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी ने राज्य में अच्छा प्रदर्शन किया है। विधानसभा चुनाव में हम इससे भी शानदार परिणाम हासिल करेंगे। हमें राज्य की जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं-समर्थकों पर भरोसा है।

उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि राज्य की मौजूदा सरकार चुनाव के बाद सत्ता से बाहर होगी। हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि झारखंड आकर वह ऊर्जा से भर जाते हैं। वह यहां बार-बार आना चाहते हैं।

मंगलवार को वह खूंटी और तोरपा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की ओर से आयोजित विजय संकल्प सभाओं में भाग लेंगे। इस दौरान बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे।

बता दें कि पार्टी की ओर से पिछले 5 जुलाई से राज्य के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तरीय नेताओं-कार्यकर्ताओं के अभिनंदन का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सहित पार्टी के सांसद-विधायक इन कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं और कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर चुनावी तैयारियों के टिप्स दे रहे हैं।

चुनावी अभियान के दौरान पार्टी राज्य सरकार की नाकामियों, युवाओं-बेरोजगारों से जुड़े मुद्दों, नियुक्ति परीक्षाओं की गड़बड़ियों, संथाल परगना के इलाके में बांग्लादेशी घुसपैठ और बदलती डेमोग्राफी जैसे मुद्दों पर खास जोर दे रही है।

–आईएएनएस

एसएनसी/एसकेपी