‘रवनीत सिंह बिट्टू के दिमाग का इलाज करेगी यूथ कांग्रेस’ : श्रीनिवास बीवी

नई दिल्ली, 17 सितंबर (आईएएनएस)। रेल राज्य मंत्री और भाजपा नेता रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा राहुल गांधी को “पप्पू” बताए जाने पर कांग्रेस भड़क उठी है। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने कहा कि जरूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए उनसे ऐसे बयान दिलवाए जा रहे हैं।

श्रीनिवास ने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा, “रवनीत सिंह बिट्टू ने जो भी कहा है, उससे साफ जाहिर कि उनकी मानसिकता असंतुलित हो गई है। उन्हें मानसिक इलाज की जरूरत है और यूथ कांग्रेस उनके दिमाग का इलाज करने का काम करेगी।”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, “वह बार-बार अपने कुछ नेताओं को खुश करने के लिए और भाजपा की गलतियों- जैसे महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और पेपर लीक समेत अन्य जरूरी मामलों को डायवर्ट करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। हमारा सवाल है कि क्या पीएम मोदी ऐसे बयानों का समर्थन कर रहे हैं? भाजपा नेता को खुद पर शर्म आनी चाहिए कि वह लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ इस तरह के बयान दे रहे हैं।”

उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि यूथ कांग्रेस अपने नेताओं के खिलाफ दिए जा रहे ऐसे बयानों को लेकर शांत नहीं बैठने वाली है। हम उन्हें जरूर सबक सिखाएंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आतंकवादी बताया था। उन्होंने कहा था कि वह “देश के सबसे बड़े आतंकी हैं”। अगर किसी एजेंसी को किसी के खिलाफ सबसे पहले कार्रवाई करनी चाहिए, तो वो राहुल गांधी हैं। वह देश के लिए खतरा बन चुके हैं। उन पर शिकंजा कसना जरूरी है।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने भी राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कांग्रेस सांसद को देश का नंबर वन “आतंकवादी” बताया। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकवादी हैं, क्योंकि वह इस देश को बांटना चाहते हैं। उनका कोई धर्म नहीं है, उनके बाबा मुस्लिम थे और उनके पिता ने एक ईसाई महिला से शादी की। ये न तो मुस्लिम रहे, न हिंदू रहे और न ही ईसाई रहे। इनको हिंदुस्तान से कोई लेना देना नहीं है, ये लोग इटली से देश को एक लुटेरे के रूप में लूटने के लिए आए हैं।”

–आईएएनएस

एफएम/एकेजे