मेराकी स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट प्रा. लिमि. ने उभरते क्रिकेट स्टार यशस्वी जायसवाल के साथ अनुबंध किया

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मेराकी स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने 22 वर्षीय भारतीय क्रिकेट सनसनी, यशस्वी जायसवाल को अपने साथ जोड़ने के लिए अनुबंध किया है। मेराकी तुरंत प्रभाव से जायसवाल के व्यावसायिक हितों, ब्रांड निर्माण और प्रबंधन के साथ-साथ अन्य सभी ऑफ-फील्ड कार्यों को संभालेंगे।

इस साल की शुरुआत में, जायसवाल को आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ़ द मंथ के रूप में मान्यता दी गई थी, जो वैश्विक क्रिकेट मंच पर उनके बढ़ते प्रभाव का एक प्रमाण है। आजाद मैदान के तंबू से लेकर राष्ट्रीय टीम और अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी दोनों के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी बनने तक जायसवाल की यात्रा लचीलेपन, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की एक उल्लेखनीय कहानी है।

साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, जायसवाल ने कहा, “मैं मेराकी से जुड़कर रोमांचित हूं। एक एथलीट के ब्रांड को ऊपर उठाने और सार्थक जुड़ाव तैयार करने के लिए उनका दृष्टिकोण बिल्कुल वही है जिसकी मुझे इस स्तर पर आवश्यकता है। उनकी विशेषज्ञता और समर्थन के साथ, मुझे विश्वास है कि मैं वास्तव में कुछ खास बना पाऊंगा।”

मेराकी स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट की सह-संस्थापक और निदेशक नम्रता पारेख ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “यशस्वी एक क्रिकेट ब्लू-चिप हैं, और उन्हें हमारे रोस्टर में शामिल करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हालांकि मैदान पर उनका समर्पण स्पष्ट है, यह उनका है। समाज को सशक्त बनाने की गहरी प्रतिबद्धता जो उन्हें अलग करती है, हमें विश्वास है कि अपने स्वामित्व वाले उपकरणों और सर्वोत्तम प्रथाओं के माध्यम से, हम ब्रांड यशस्वी के लिए एक दीर्घकालिक विरासत बनाने में सक्षम होंगे।

यशस्वी जायसवाल अब मेराकी द्वारा प्रतिनिधित्व किए जाने वाले एथलीटों के एक विशिष्ट समूह में शामिल हो गए हैं, जिसमें राहुल द्रविड़, रोहन बोपन्ना, दीपा करमाकर, श्रीजा अकुला, पलक कोहली और श्रीहरि नटराज जैसे दिग्गज और उभरते सितारे शामिल हैं।

–आईएएनएस

आरआर/