बिग बी, रणवीर, विक्की और आयुष्मान के साथ काम करना चाहती हैं नरगिस फाखरी

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘रॉकस्टार’ से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी अब अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं।

“अजहर” की मशहूर स्टार ने कहा, “सबसे पहले मैं रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहूंगी। मुझे सेट पर उनकी एनर्जी और इंटेंसिटी बेहद पसंद है। मैं उनके साथ कोई पीरियड ड्रामा करना चाहूंगी।”

नरगिस ने कहा, “मैं अभिनेता आयुष्मान खुराना से भी बेहद प्रभावित हूं। इन्‍होंने इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बनाई है। मुझे राजकुमार राव की सादगी और सहजता वाकई पसंद है। जब भी वह स्क्रीन पर होते हैं, तो वाकई खास होते हैं।”

उन्होंने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

अभिनेत्री ने कहा, “विक्की कौशल भी बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं। इसके अलावा मैं अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर पाऊं तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा।”

नरगिस ने कहा कि मैं इम्तियाज अली की एक और फिल्म में रणबीर के साथ फिर से काम करना चाहूंगी।

नरगिस को शूजित सरकार की “मद्रास कैफे” में जॉन अब्राहम जैसे प्रमुख सितारों के साथ देखा गया। वह डेविड धवन के निर्देशन में बनी “मैं तेरा हीरो” में इलियाना डिक्रूज और वरुण धवन के साथ भी नजर आई थीं।

अभिनेत्री को पिछली बार 2020 की एक्शन थ्रिलर “टोरबाज” ​​में देखा गया था, इसमें संजय दत्त, राहुल देव, गेवी चहल, बब्रक अकबरी और राहुल मित्रा भी थे। फिल्म का प्रीमियर 11 दिसंबर, 2020 को नेटफ्लिक्स पर हुआ और इसे दर्शकों और आलोचकों से भी औसत प्रतिक्रिया मिली।

नरगिस अक्षय कुमार अभिनीत “हाउसफुल 5” के साथ वापसी कर सकती हैं। इस फिल्‍म को 2025 में रिलीज किया जाएगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी