पेरिस ओलंपिक के लिए सीएमजी की मार्केटिंग ने नया रिकॉर्ड बनाया

बीजिंग, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पेरिस ओलंपिक शुरू होने वाला है। वर्तमान में, चाइना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) की फॉरवर्ड प्रसारण रिपोर्ट की तैयारी मूल रूप से तैयार है। पेरिस ओलंपिक की प्रसारण परियोजनाओं के लिए सबसे अधिक बोलियां जीतने वाले अंतरराष्ट्रीय मीडिया के रूप में इस बार सीएमजी प्रसारण कवरेज का पैमाना नई रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया है।

पेरिस ओलंपिक के लिए सीएमजी की मार्केटिंग ने भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है। यह एक पहलू से चीन की अर्थव्यवस्था के निरंतर सुधार और चीनी अर्थव्यवस्था में घरेलू और विदेशी उद्यमों के दृढ़ विश्वास को दर्शाता है। चाइना मोबाइल मिगु इस सहयोग में एकमात्र लाइव प्रसारण कॉपीराइट भागीदार है।

चाइना मोबाइल के उप महाप्रबंधक चांग तोंग ने कहा कि सीएमजी दुनिया का सबसे बड़ा नया प्रमुख मीडिया है, जिसमें सबसे अधिक व्यवसायिक रूप और सबसे व्यापक कवरेज है। चाइना मोबाइल सीएमजी के साथ सहयोग करके बहुत खुश है और आम जनता के लिए पेरिस ओलंपिक खेलों का प्रतियोगिता दावत पेश करेगा।

अब तक, देश और विदेश की लगभग 50 कंपनियों ने सीएमजी के साथ पेरिस ओलंपिक के लिए विज्ञापन अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। सीएमजी के विशाल प्रभाव को लेकर हर कोई आशावान है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

एबीएम/