दो दिन बाद दूंगा इस्तीफे की घोषणा के बाद, सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल की हो रही आलोचना

नई दिल्ली, 15 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने पद से दो दिन के भीतर इस्तीफा देने की घोषणा की। सीएम केजरीवाल की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स और फेसबुक पर कई फॉलोअर्स ने अरविंद केजरीवाल के संबोधन को शेयर किया। जिसमें मुख्यमंत्री कह रहे हैं, “उनकी साजिशें हमारे चट्टान जैसे हौसले को तोड़ नहीं पाईं, हम फिर से आपके बीच हैं। हम देश के लिए ऐसे ही लड़ते रहेंगे, बस हमें आप सभी का साथ चाहिए।”

एक यूजर ने लिखा, “भ्रष्टाचार का राजा अब लोगों को भ्रष्टाचार कैसे करना है सिखाएगा, वाह।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दिल्ली को बर्बाद कर दिया।”

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “दिल्ली के लोग इसी दिन का इंतजार कर रहे थे, जब उन्हें केजरीवाल के कुशासन से राहत मिलेगी। केजरीवाल को उसी दिन इस्तीफा दे देना चाहिए था जिस दिन उन्हें जेल जाना पड़ा था। अब भी वे दो दिन और मांगकर दिल्ली के लोगों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।”

यूजर ने कहा, “जिस तरह आम आदमी पार्टी का अभियान ‘जेल का जवाब वोट से’ विफल रहा, उसी तरह केजरीवाल का यह कदम भी विफल होगा।”

हालांकि, कुछ यूजर तीखी प्रतिक्रिया से बचे नजर आए। एक यूजर ने कहा, “केजरीवाल 3.0 भावी पीएम की शुरुआत है।”

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने इस मामले पर अपने विचार पत्रकारों से साझा किए। उन्होंने कहा, “यह अरविंद केजरीवाल का पीआर स्टंट है। उन्हें समझ आ गया है कि दिल्ली की जनता के बीच उनकी छवि एक ईमानदार नेता की नहीं बल्कि एक भ्रष्ट नेता की है। आज आम आदमी पार्टी पूरे देश में एक भ्रष्ट पार्टी के रूप में जानी जाती है।”

–आईएएनएस

एफजेड/