चुनाव आयोग ने मतदान के लिए किया पुख्ता इंतजाम : भाजपा उम्मीदवार

बनिहाल, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए बुधवार को मतदान जारी है। वोटिंग को लेकर मतदाताओं में उत्साह देखा जा रहा है। बनिहाल सीट से भाजपा उम्मीदवार सलीम भट्ट ने अपना वोट डाला। उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा की गई व्यवस्था की प्रशंसा की।

सलीम भट्ट ने आईएएनएस से कहा, “मैं पीएम मोदी को बधाई देना चाहता हूं। मैं जम्मू-कश्मीर में चुनाव कराने के लिए पीएम मोदी और चुनाव आयोग को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं सभी चुनाव अधिकारियों और जिले के अधिकारियों को धन्यवाद देता हूं। राज्य में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है। यह बहुत अच्छी व्यवस्था है। लोगों को अपनी इच्छा के अनुसार वोट करना चाहिए। हर किसी को अपनी सरकार चुनने का अधिकार है। भाजपा देश में भाईचारे का संदेश लेकर आई। हर गरीब को घर और मुफ्त राशन मिला।”

आईएएनएस ने मतदाताओं से भी बात करके यह जानने की कोशिश की यहां करीब 10 साल बाद हो रहे विधानसभा चुनावों में आम लोगों ने किन-किन मुद्दों पर वोट किया। कुलगाम के एक बुजुर्ग ने पोलिंग बूथ पर वोट डालने के बाद बताया, “मेरा वोट लोकतांत्रिक हक के लिए है। मैं समृद्धि, शांति और लोकतांत्रिक अधिकारों के लिए अपना वोट देने आया हूं।”

कुलगाम के ही आकिब कहते हैं कि हम यहां वोट डालने इसलिए आए हैं ताकि सूबे की आवाम को सहूलियत मिल सके। जो उम्मीदवार जीत कर आएगा, हमें उम्मीद है कि वह हमारे लिए अच्छा काम करेगा। सूबे को लोगों को अपने घरों से निकलकर वोट जरूर करना चाहिए। मुझे अभी यहां कम ही लोग दिख रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि जैसे ही सुबह का समय खत्म होगा, लोग जल्दी वोट डालने आएंगे।

–आईएएनएस

आरके/एकेजे