कश्मीर में शूट होगी ‘अल्फा’, ‘मुंज्या’ फेम अभिनेत्री शरवरी वाघ को बेसब्री से इंतजार

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। ‘मुंज्या’ फेम अभिनेत्री शरवरी वाघ ‘अल्फा’ में अहम किरदार अदा करती नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग कश्मीर के कुछ लोकेशन्स पर होगी। एक्ट्रेस शरवरी इसे लेकर खासा उत्साहित हैं।

अभिनेत्री शरवरी वाघ ने कहा, “वह कश्मीर के खूबसूरत इलाकों में शूटिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और आलिया भट्ट अभिनीत आगामी फिल्म ‘अल्फा’ के लिए यह एक रोमांचक शेड्यूल होगा।”

बताया जा रहा है कि अल्फा टीम अपने दूसरे शेड्यूल के लिए कश्मीर जा रही है और फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से कश्मीर घाटी में शुरू होगी।

शरवरी ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बताया, “मैं अल्फा के सेट पर जाने के लिए बेताब हूं और कश्मीर में होने वाली वाली शूटिंग का इंतजार कर रही हूं। मैं यही बात सोचकर रोमांचित हूं कि यह शेड्यूल बहुत एक्साइटेड होने वाला है। अल्फा टीम कुछ समय बाद मिलेगी, इसलिए हम सब कश्मीर के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

उन्होंने फिल्म के सेट को लेकर अपनी उत्सुकता का भी इजहार किया। कहा, “मैं अल्फा के सेट पर बेहद ऊर्जावान रहती हूं। मैं इस दौरान हर चीज को सीखने और बेहतर बनाने की कोशिश करती हूं। अपने करियर में इतनी जल्दी इस तरह का अवसर हासिल करना वास्तव में मेरे लिए एक आशीर्वाद है। मुझे इस फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है, इसमें हमारी फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार्स हैं।”

बता दें कि शरवरी हाल ही में हॉरर-कॉमेडी “मुंज्या” में नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 100 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज “महाराज” और जॉन अब्राहम के साथ “वेदा” फिल्म में भी नज़र आई थीं।

–आईएएनएस

एफएम/केआर