ओंस जाबौर कंधे की चोट के कारण यूएस ओपन से हटीं

न्यूयॉर्क, 23 अगस्त (आईएएनएस)। ट्यूनीशिया की ओंस जाबौर कंधे की चोट के कारण आगामी यूएस ओपन से हट गयी हैं। 2022 यूएस ओपन महिला एकल की उपविजेता ने कहा कि वह अपने कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाई हैं और साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम में भाग नहीं लेंगी।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि यूएस ओपन के लिए मेरा कंधा समय पर ठीक नहीं हो पाएगा। मुझे लगता है कि मुझे 100 फीसदी देने की जरूरत है और आज यह अभी तक संभव नहीं है। जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन कभी-कभी बहुत ही नकारात्मक क्षणों में हम सभी को इसमें सकारात्मकता खोजने की जरूरत है।”

“यह साल मेरे लिए बहुत कठिन रहा है, लेकिन मुझे पता है कि कहीं न कहीं रोशनी है। मैं हमेशा की तरह मुस्कराती रहती हूं क्योंकि मैं अपने जीवन, अपने परिवार, अपने प्रायोजकों और प्रशंसकों के लिए आभारी हूं जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है। हमेशा आभारी हूं आप सभी द्वारा मुझे दिए गए बिना शर्त समर्थन के लिए, यदि आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं और मेरे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करना चाहते हैं, तो मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं और इसे संजोती हूं, और यदि आप यहां मेरी पसंद और मेरी टीम पर सवाल उठाने आए हैं, तो कृपया अपने दिल में थोड़ी दयालुता दिखाएं क्योंकि आप नहीं जानते कि मैं इतने सालों से क्या झेल रही हूँ।

जाबौर ने निष्कर्ष निकाला, “मैं वादा करती हूं कि एक बार जब मुझे अपनी ताकत वापस मिल जाएगी तो मैं और मजबूत होकर वापस लौटूंगी ।”

सोमवार से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में जाबौर को 17वीं वरीयता मिलना तय था। अमेरिकी टेनिस एसोसिएशन ने घोषणा की कि एलिस मर्टेंस, अगली सर्वोच्च पात्र खिलाड़ी, अब 33वीं वरीयता प्राप्त करेंगी।

इस महीने की शुरुआत में, वह दाहिने कंधे की चोट के कारण सिटी ओपन से हट गईं और जून में क्वार्टर फाइनल के दौरान उन्हें बर्लिन ओपन से रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। घुटने की समस्या के कारण भी वह पेरिस ओलंपिक से चूक गईं।

दो बार की विंबलडन फाइनलिस्ट जाबौर हाल ही में इस महीने की शुरुआत में टोरंटो में शुरुआती दौर में नाओमी ओसाका से हार गयी थीं।

–आईएएनएस

आरआर/