‘एनिड ब्लाइटन’ की सीक्रेट सेवन से एक्टर मानुषी छिल्लर को है खास लगाव, बोलीं-कुछ यादों को फिर से जीने का मन करता है

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर एनिड ब्लाइटन की सीक्रेट सेवन को मीनिंगफुल गिफ्ट मानती हैं। छिल्लर ने इंस्टाग्राम में इसे साझा करते हुए लिखा कि इंग्लिश राइटर्स उनके बचपन का अभिन्न अंग रहे हैं।

मानुषी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब के साथ एक तस्वीर शेयर की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कुछ यादें फिर से जीने लायक होती हैं, एनिड ब्लाइटन मेरे बचपन का एक बड़ा हिस्सा थीं, हाल ही में मुझे मिला सबसे सार्थक उपहार।”

बता दें कि किताब बच्चों के एक काल्पनिक समूह “सीक्रेट सेवन” की कहानी है। ये बाल जासूसों पर आधारित है। इसमें पीटर ग्रुप का मुखिया है और अन्य सदस्य पीटर की बहन जेनेट, पाम, बारबरा, जैक, कॉलिन और जॉर्ज हैं।

मानुषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 22 अगस्त को ही मानुषी ने अपने कई मूड्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए। बताया कि कैसे पूरे दिन का अंत उन्होंने “पसंदीदा भोजन” यानि मुंबई के भेलपुरी के साथ किया। मानुषी ने अपनी वैनिटी वैन में खीची गई मिरर सेल्फी भी शेयर की।

उन्होंने लिखा, “नकली चोट, कई मूड और इसे अपने पसंदीदा भोजन के साथ समाप्त करना।”

मानुषी ने अपनी करियर की शुरूआत चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक ड्रामा “सम्राट पृथ्वीराज” से हिंदी सिनेमा में की। अक्षय कुमार ने इसमें पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया था।

इसके बाद उन्हें विक्की कौशल अभिनीत “द ग्रेट इंडियन फैमिली” में देखा गया, जिसे विजय कृष्ण आचार्य ने निर्देशित किया था। दो साल बाद, उन्होंने वरुण तेज के साथ हिंदी-तेलुगु द्विभाषी एक्शन ड्रामा फिल्म “ऑपरेशन वेलेंटाइन” में अभिनय किया।

उनका सबसे हालिया काम अली अब्बास ज़फ़र की साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म “बड़े मियाँ छोटे मियाँ” थी जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे।

मानुषी की अगली फिल्म एक्शन थ्रिलर “तेहरान” है जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं।

–आईएएनएस

आरके/केआर