आईएफएफएम 2024 के समापन पर दिखाई जाएगी अली फजल-ऋचा चड्ढा की ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अली फजल और ऋचा चड्ढा की “गर्ल्स विल बी गर्ल्स” 25 अगस्त को 15वें वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न (आईएफएफएम) 2024 के समापन पर दिखाई जाएगी।

अली ने कहा, “हम बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को इस तरह के प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के समापन के लिए चुना गया है।”

उन्होंने कहा कि इस फिल्म का सफर उल्लेखनीय रहा है।

उन्होंने बताया, ”हम इसे ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए बेहद रोमांचित हैं। हमें यकीन है कि इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अब तक मिले प्यार की तरह ही बेहद सम्मान मिलेगा।

अभिनेत्री प्रीति पाणिग्रही समापन समारोह में शामिल होंगी। आईएफएफएम 15 अगस्त को शुरू हुआ था।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि वह बेहद रोमांचक है कि “गर्ल्स विल बी गर्ल्स” मेलबर्न 2024 के भारतीय फिल्म महोत्सव का समापन करेगी।

उन्होंने कहा, “यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आई है, यह देखना अविश्वसनीय रूप से सुखद है।”

अपार समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि हम आईएफएफएम के आभारी हैं कि उन्होंने अपने 15वें संस्करण के समापन के लिए हमारी फिल्म को चुना है।

आईएफएफएम की महोत्सव निदेशक मीतू भौमिक लांगे ने कहा, “हमारे फेस्टिवल में ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को शामिल करना क्लोजिंग नाइट फिल्म के रूप में हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है। यह सेक्शन खास तौर पर बनाया गया है।यह फिल्म सही मायने में मौजूदा समय की बात करती है।”

“फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अविश्वसनीय यात्रा की है और हमें ऑस्ट्रेलिया में आईएफएफएम में इसके आधिकारिक ऑस्ट्रेलियन प्रीमियर के साथ फिल्म को प्रस्तुत करने पर गर्व है।”

इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर सनडांस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, जहां इसे दो शीर्ष सम्मान मिले थे। यह फिल्म कान और सनडांस लंदन में प्रदर्शित की जा चुकी है और यहां तक ​​कि रोमानिया में ट्रांसिल्वेनिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फ्रांस में बियारिट्ज फिल्म फेस्टिवल और लॉस एंजिल्स में आईएफएफएलए में ग्रैंड जूरी पुरस्कार भी जीत चुकी है।

‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ का निर्माण पुशिंग बटन स्टूडियोज, क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स, डोल्से वीटा फिल्म्स, ब्लिंक डिजिटल और सिनेमा इनुटिल द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी