अस्पताल में काम करने वाली युवती की गोली मार कर हत्या करने वाला गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अस्पताल में काम करने वाली एक युवती की 25 वर्षीय युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी अंकित सिंह भाटी को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में पता लगा है कि युवती की सगाई किसी और से तय होने पर अंकित नाराज चल रहा था। उसने युवती पर सगाई तोड़ने का कई बार दवाब भी बनाया था। पुलिस ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस व सीडीटी टीम के सयुंक्त प्रयास से हत्या करने वाला वांछित आरोपी अंकित को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद हुआ है।

पुलिस ने बताया कि 7 जुलाई की रात को थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत डेल्टा-1 की सर्विस रोड के पास निजी हॉस्पिटल में कार्य करने के पश्चात अपने घर के लिए जा रही युवती की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मृतका के भाई ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस मामले में पुलिस जांच कर रही थी और आरोपी की तलाश कई दिनों से की जा रही थी।

21 अगस्त को अंकित सिंह भाटी को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर आईटीबीपी वाले रास्ते के पास झाड़ियो से घटना में इस्तेमाल एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

अंकित ने बताया कि मृतका से उसकी जान-पहचान हो गई और उससे प्यार करने लगा। इसी बीच मृतका की सगाई तय हो गई। यह बात अंकित को नागवार थी। उसने युवती पर सगाई तोड़ने का दबाव बनाया। लेकिन, उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

इसी बीच अंकित ने 7 जुलाई को डेल्टा-1 सर्विस रोड पर सुनसान रास्ते पर युवती को अकेला पाकर गोली मार दी और हथियार झाड़ियों में छिपा दिया।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम