अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने अपनी मां के साथ धर्मेंद्र की थ्रोबैक पिक्चर की शेयर

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह उस समय की तस्वीर है, जब वो टोरंटो में थे।

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जब उनकी मां धर्मेंद्र को राखी बांध रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यह कितनी अनमोल तस्वीर है। मां धर्मेंद्र को राखी बांध रही हैं। हम टोरंटो में एक अवार्ड शो में थे यह तब की तस्वीर है। हमारा जुड़ाव बहुत पहले शुरू हुआ था। उन्होंने बताया कि वो पंजाब के एक ही शहर से हैं।

दिव्या ने लिखा, ”हम पंजाब के एक ही शहर से हैं और मुझे अभी भी एक बच्चे के रूप में उनके घर जाना और मास्टरजी से मिलना याद है। धर्मेंद्र के पिता को प्यार से मास्टर जी बुलाया जाता था। मेरी मां और नाना के साथ मुझे अभी भी वो खुशनुमा पल पंजाबी चैट और चाय याद है।”

धर्मेंद्र ने हाल ही में एक गिलहरी के साथ खेलते हुए अपना एक मनमोहक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो क्लिप में गिलहरी धर्मेंद्र के पैर पर दौड़ती हुई नजर आ रही है। धर्मेंद्र क्लिप में कहते दिख रहे हैं, इस जीव को देखो, बहुत प्यारा है हमें इन जीव से सीखना चाहिए।

बॉलीवुड के ‘हीमैन’ के रूप में जाने जाने वाले धर्मेंद्र ने 1960 के दशक के मध्य में ‘आई मिलन की बेला’, ‘फूल और पत्थर’, ‘आये दिन बहार के’, ‘आंखें’, ‘शिकार’ जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की। ”आया सावन झूम के’, ‘जीवन मृत्यु’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘सीता और गीता’, ‘राजा जानी’, ‘जुगनू’, ‘यादों की बारात’, ‘दोस्त’, ‘शोले’ ‘हुकूमत’, ‘आग ही आग’, ‘द बर्निंग ट्रेन’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

हाल के दिनों में उन्हें ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ जैसी फिल्मों में देखा गया था। धर्मेंद्र श्रीराम राघवन की फिल्म “इक्कीस” में अगस्त्य नंदा के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है।

–आईएएनएस

एसएम/एसकेपी