लुका माजसेन चोट के कारण 6-8 सप्ताह तक इंडियन सुपर लीग से बाहर रहेंगे

मोहाली, 18 सितंबर (आईएएनएस)। पंजाब एफसी के फॉरवर्ड लुका माजसेन रविवार को कोच्चि में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ सीज़न के शुरुआती मैच के दौरान लगी चोट के कारण इंडियन सुपर लीग में 6-8 सप्ताह तक फुटबॉल से बाहर रहेंगे। स्लोवेनियाई खिलाड़ी के जबड़े में दो फ्रैक्चर हुए हैं और आने वाले दिनों में उनकी सर्जरी की जाएगी और वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। वह चिकित्सा स्थितियों और मेडिकल टीम की मंजूरी के आधार पर सर्जरी के बाद 6-8 सप्ताह में एक्शन में लौट आएंगे।

इस घटनाक्रम पर बोलते हुए, फुटबॉल निदेशक, निकोलाओस टोपोलियाटिस ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम आगामी मुकाबलों के लिए लुका की सेवाओं को मिस करेंगे। यह केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी द्वारा किया गया एक अवांछित आक्रामक फाउल था, जिसके परिणामस्वरूप लुका को चोट लगी और हम एक क्लब के रूप में खेल की ऐसी आक्रामक प्रकृति का समर्थन नहीं करते हैं, जिससे कुछ भी हासिल नहीं होता है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और जल्द से जल्द टीम में वापस आने की कामना करता हूं।”

लुका ने पेनल्टी को गोल में बदलकर पहला गोल किया और फिलिप मर्जलजैक को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ विजयी गोल करने में सहायता प्रदान की और आईएसएल अभियान की जीत के साथ शुरुआत की। पंजाब एफसी अपने अगले मैच में शुक्रवार, 20 सितंबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ओडिशा एफसी से भिड़ेगी।

–आईएएनएस

आरआर/