संसद में प्रवेश के पहले एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को लगा झन्नाटेदार थप्पड़, सीआईएसएफ की महिला जवान ने उतारा गुस्सा,हुई सस्पेंड

अभिनेत्री कंगना रनौत को एमपी के रूप में संसद भवन मेंं प्रवेश के पहले ही जोरदार झटका लगा है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला जवान में थप्पड़ मार दिया। कगंना ने भी इसकी पुष्टि की है। वहीं सीआईएसएफ महिला जवान में भी इसकी वजह बताई है जो बेहद चौंकाने वाली है। महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है।

महिला जवान ने बताई यह वजह

सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने स्वीकार किया कि उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी, जिसमें उनकी मां भी बैठी हुई थीं। महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मारने के बाद कहा कि कंगना रनौत ने बयान दिया था कि 100-100 रुपये में लोग किसान आंदोलन में बैठे हैं। मेरी मां किसान आंदोलन में बैठी थी। ये क्या वहां बैठेगी? आपको बता दें कि यह पूरी घटना गुरुवार दोपहर 3.30 बजे की है, जब कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं।

कंगना ने कही यह बात

कंगना रनौत ने इस मामले पर सोशल मीडिया पर एक बयान भी जारी किया है। उन्होंने कि मेरे शुभ चिंतकों मैं सुरक्षित हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो हादसा हुआ वह सिक्योरिटी चेक के समय हुआ। वहां सिक्योरिटी चेक कर जब मैं निकली तो दूसरे कमरे में सीआईएसएफ की जो सुरक्षाकर्मी थीं और जब उन्हें पास करने का प्रयास किया तो उन्होंने सामने से आकर मेरे चेहरे पर मारा। इसके बाद वो गालियां देने लगीं। जब उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता ये है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे।”

वीडियो के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://x.com/KanganaTeam/status/1798697545201569904?