चंद्रबाबू नायडू चौथ बार बने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री, अभिनेता पवन कल्याण भी बने मंत्री, शपथ समारोह में मौजूद रहे पीएम मोदी

तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। इसके साथ ही वह राज्य के चौथी बार सीएम बनने वाले राजनेता बन गए। नायडू के साथ अभिनेता पवन कल्याण ने मंत्री के रूप में शपथ ली। इस बार शपथ समारोह की खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री (पीएम) नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे।

चिरंजीवी का भाई और नायडू का बेटा भी बना मंत्री

जनसेना प्रमुख एवं अभिनेता पवन कल्याण अभिनेता चिंरजीवी के भाई हैं। पवन कल्याण के अलावा चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश समेत अन्य ने भी मंत्री पद की शपथ ली। आपको बता दें कि पवन कल्याण और लोकेश ने पिथापुरम और मंगलगिरि विधानसभा क्षेत्रों से जीत हासिल की।

शपथ समारोह मेंं जुड़े दिग्गज

शपथ ग्रहण समारोह मेंं पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा राजनीती, फिल्म और न्यायपालिका क्षेत्र की दिग्जग हस्तियां भी जुटीं। समारोह में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी तथा जे.पी. नड्डा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी इस मौके पर मौजूद थे। इसके अलावा पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, भारत के पूर्व प्रधान न्यायाधीश एन.वी. रमण और अभिनेता रजनीकांत तथा चिरंजीवी भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।