ऐश्वर्या राय बच्चन ड्रेस के सामने फीका पड़ा दुल्हन का लहंगा, जानिए किसकी थी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में खूब होते हैं। । वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट्स तक, हर एक स्टाइल में ऐश कहर ढाती हुई नजर आती हैं। ऐश्वर्या को बखूबी पता है कि अपने लुक्स में ग्लैमर का तड़का कैसे डालना है। ऐसा ही कुछ हमें देखने को तब मिला, जब अंबानी परिवार के फंक्शन में सज-धज कर नीले रंग के लहंगे में एश्वर्या सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहीं थीं।

इस लहंगे में क्या है खास

पार्टी में ऐश ने अपने लिए हेवी सिल्वर एंब्रॉइडरी वाले ब्लू लहंगे को चुना था, जिसे फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया था। ऐश के इस थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स में जटिल कशीदाकारी कढ़ाई नजर आ रही थी, जो उनके लुक को बेहद ही स्टाइलिश बना रही थी। लहंगे पर सिल्वर धागे की बारीक कढ़ाई करते हुए छोटे-बड़े फ्लोरल पैच डिज़ाइन्स बने थे, जिसमें फूल और पत्तियों के मोटिफ्स शामिल थे।

किसकी थी शादी

साल 2019 में हुई आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करने पहुंची थीं। इसी में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं, जहां उन्होंने ब्लू और सिल्वर लहंगे में अपनी खूबसूरती से सबका होश उड़ाने में कोई कोर असर नहीं छोड़ी थी।