अभिनेत्री माही गिल भाजपा में शामिल

पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले अभिनेत्री माही गिल और पंजाबी फिल्म कलाकार हॉबी धालीवाल सोमवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। ‘देव डी’ फिल्म से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री गिल ने साहेब, बीवी और गैंगस्टर फिल्म में भी काम किया है।

लड़कियों के लिए कुछ करना चाहती हूः गिल

गिल ने कहा कि वह पंजाब में लड़कियों के लिए कुछ करना चाहती हैं और उन्हें विश्वास है कि वह केवल भाजपा के साथ ही ऐसा कर सकती हैं। उन्होंने कहा,‘मुझे हमेशा लगता है कि मेरा घर मुझे वापस बुला रहा है और मैं इसकी सेवा करना चाहती हूं और मुझे भाजपा से ज्यादा बेहतर कोई पार्टी नहीं मिली।’ धालीवाल ने कहा कि वह पंजाब के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदृष्टि से काफी प्रभावित हैं।

आने वाले दिनों में कई नामी चेहरे भाजपा में आएंगे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इन कलाकारों का पार्टी में स्वागत करते हुए दावा किया कि पंजाब में भाजपा की मजबूत लहर बन रही है और पार्टी का राज्य में सरकार बनाना तय है। इस बीच कांग्रेस के चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किए जाने पर एक सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। शेखावत ने कहा कि इससे यह जन धारणा मजबूत हुई है कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार और माफिया तंत्र न केवल स्वीकार्य है बल्कि अब इसका इनाम भी दिया जाता है। मंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में विभिन्न क्षेत्रों के कई अन्य प्रतिष्ठित लोग पार्टी में शामिल होंगे।